2021 बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर ने एक प्रमुख बदलाव के साथ किया ये खुलासा

नई बीएमडब्लू एस 1000 आर डेढ़ साल के बाद यहां है। एस 1000 आर के बाद लंबे समय से है, बीएमडब्ल्यू ने अब अपनी नग्न सिबलिंग दी है, एस 1000 आर, 2021 के लिए एक अपडेट है। बीएमडब्ल्यू मोटरराड नई पीढ़ी की एस 1000 आर है जो सुपरस्पोर्ट राइडिंग डायनेमिक्स के साथ मिलकर एक नग्न रोडस्टर है।

बीएमडब्लू में एस 1000 आर पर इंजन, फ्रेम और स्विंगआर्म की सुविधा है। अपडेटेड डिज़ाइन में नए बॉडी पैनल और एक नया एलईडी हेडलाइट अपफ्रंट है, जिसमें डीआरएल पूरे यूनिट में चल रहा है। नई हेडलाइट को कई बीएमडब्ल्यू रोडस्टर्स पर देखा जा सकता है। बेहतर प्रदर्शन और सवारी में आसानी के लिए टॉर्क कर्व को रैखिक रखा गया है। इंजन ही अब 5 किलो हल्का है। इलेक्ट्रॉनिक्स के संदर्भ में, नग्न रोडस्टर को छह-अक्षीय माप इकाई मिलती है। 

साथ ही एक वैकल्पिक निर्देशन के रूप में एक द्वि-दिशात्मक त्वरित-शिफ्टर भी प्राप्त कर सकता है। 6.5 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल नया है और इसमें विभिन्न थीम, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी उपलब्ध है। बाइक का वजन 199 किलोग्राम है, जो पिछली पीढ़ी के मॉडल की तुलना में 6.5 किलोग्राम कम है। बाइक को रेडियल 4-पिस्टन फिक्स्ड कॉलिपर्स के साथ ट्विन 320 मिमी डिस्क ब्रेक अप और रियर में सिंगल-पिस्टन फ्लोटिंग कॉलिपर के साथ 220 मिमी डिस्क मिलती है। 2021 बीएमडब्ल्यू एस 1000 आर अगले साल मई में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और 2021 के अंत या 2022 की शुरुआत में भारत आ सकता है।

सीके मोटर्स लॉन्च करेंगी इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर

नितिन गडकरी का बड़ा एलान, कहा- अगले 5 वर्षों में ऑटोमोबाइल विनिर्माण केंद्र के रूप में विकसित होगा भारत

इस दिवाली महिंद्रा दे रही है सरकारी कर्मचारियों को शानदार तोहफा, जानिए क्या होगा खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -