2020 Triumph Rocket 3 बाइक ग्राहकों को बना देगी क्रेजी, फीचर्स कर देंगे हैरान
2020 Triumph Rocket 3 बाइक ग्राहकों को बना देगी क्रेजी, फीचर्स कर देंगे हैरान
Share:

दुनिया में अपनी पावरफुल बाइके के लिए जानी जाने वाली बाइक निर्माता कंपनी Triumph Motorcycles ने 2020 ट्रायम्फ रॉकेट 3 को पेश किया. इस बाइक में अधिक पावर के साथ बड़ा इंजन दिया गया है और नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. 2020 रॉकेट 3 2 वैरिएंट में उपलब्ध होगा पहला ट्रायम्फ रॉकेट 3 आर और दूसरा ट्रायम्फ रॉकेट 3 जीटी है.दोनों बाइक अलग-अलग स्टाइल वाली हैं, लेकिन दोनों में एक ही इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इन दोनों मॉडल्स को जनवरी 2020 में ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा और उसी वक्त कीमत की आधिकारिक जानकारी दी जाएगी. ट्रायम्फ की नई बाइक के फीचर्स कैसे होंगे और इसकी पावर कैसी होगी.2020 ट्रायम्फ रॉकेट 3 दो वेरिएंट में उपलब्ध है Rocket 3 R रोडस्टर वेरिएंट है और पावर क्रूजर का टूरिंग वेरिएंट Rocket 3 GT है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर अपने बच्चे को नही पहनाया हेलमेट तो, मां-बाप का कटेगा चालान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Rocket 3 R में स्पोर्टियर हैंडलबार और फुटपेग मिलते हैं और साथ ही दो वर्टिकल पॉजिशन सेटिंग दी गई है. रॉकेट 3 आर में कास्ट व्हील्स को ब्लैक आउट करता है और यह फैंटम ब्लैक और कोरोसी रेड में उपलब्ध होगी.Rocket 3 GT अधिक आरामदायक है, जोकि टूरिंग माइंड, लोवर सीट हाइट, एडजेस्टेबल बैकरेस्ट, एडजेस्टेबल पैसेंजर फुटपेग, लंबा फ्लाईस्क्रीन और हीटिड ग्रिप्स है. जीटी पर राइडर सीटिंग पोजिशन थोड़ा अधिक हेंडलबार और फॉरवर्ड-सेट फुटपेग के साथ अधिक टूरिंग-फ्रेंडली है, जो 3 होरिजेंटल पॉजिशन सेटिंग के साथ है. GT फैंटम ब्लैक शेड और कोरोसी रेड पिनस्ट्रैप डिटेल के साथ दो टोन सिल्वर आइस एंड स्टॉर्म ग्रे ऑप्शन में उपलब्ध होगी.

इन पावरफुल बाइकों का सालो से भारतीय मार्केट पर है राज

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षत करने के लिए दोनों रॉकेट 3 मॉडल में फुल एलईडी ट्विन हेडलाइट्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी टेललाइट और एलईडी नंबर प्लेट लाइट उपलब्ध कराए है.इंजन और पावर की बात की जाए तो 2020 ट्रायम्फ रॉकेट 3 में काफी बड़ा 2,458 सीसी इन-लाइन, तीन-सिलेंडर, डीओएचसी इंजन का इंजन दिया जाएगा जो कि 6 हजार आरपीएम पर 165 बीएचपी की पावर और 4 हजार आरपीएम पर 221 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

बजाज पल्सर का लेटेस्ट वर्जन होगा कमाल, ये है संभावित लॉन्च डेट

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

बजाज ऑटो प्रमुख 'राहुल बजाज' ने इस कारण मोदी सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -