Nissan : कंपनी की ये एसयूवी बाजार में हुई लॉन्च

Nissan : कंपनी की ये एसयूवी बाजार में हुई लॉन्च

दुनिया दिग्गज कार निर्माता कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपनी नई Kicks फेसलिफ्ट एसयूवी को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 8,89,000 Baht (करीब 21 लाख रुपये) है. Nissan Kicks e-Power चार ट्रिम लेवेल्स - S, E, V और VL में उपलब्ध है. इसी के साथ ही इस मिड-साइज Kicks SUV का यह ग्लोबल डेब्यू भी हुआ है. विशेष रूप से एसयूवी का भारतीय स्पेसिफिकेशन मॉडल अंतर्राष्ट्रीय स्पेक वर्जन से अलग है. नई Kicks SUV में कंपनी ने अपडेट्स के तौर पर निसान की लेटेस्ट डिजाइन भाषा शामिल की है, जो कि ब्रांड के नए वैश्विक मॉडल्स में देखने को मिलती है. बता दें, यह समान Kicks भारतीय बाजार में आने वाला मॉडल नहीं है यह भारतीय मॉडल से छोटा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Nissan Kicks SUV में एक स्लीक और मॉडर्न एक्सटीरियर डिजाइन दिया गया है, जो पियानो ब्लैक ग्लॉसी सराउंड्स की विशेषता वाले एक बड़े V मोशन ग्रिल द्वारा रेखांकित किया गया है. इस एसयूवी में LED हेडलैंप्स के साथ LED सिग्नेचर लाइट और LED DRLs, नए डुअल-टोन बंपर, नए 5-स्पोक एलॉय व्हील्स, नए LED फॉग लैंप हाउसिंग, रूफ रेल, शार्क फिन एंटेना, रियर स्पॉयलर और LED टेललाइट्स दी हैं. डाइमेंशन की बात करें तो इस एसयूवी की लंबाई 4,290 mm, चौड़ाई 1,760 mm और ऊंचाई 1,615 mm है. व्हीलबेस इसका 2,615 mm दिया गया है.

Datsun : नई BS6 मानकों से लैस GO और GO+ हुई लॉन्च, जानें फाइनेंस स्कीम्स

अगर बात करें इंटीरियर की तो इस प्री-फेसलिफ्ट वर्जन के डैशबोर्ड, डोर पैड्स, सीटों पर पर डुअल-टोन ऑरेंज लेदर अपहोलस्ट्री दी है. इसके साथ ही इस एसयूवी में अपडेटेड गियर लिवर एरिया, स्टार्ट-स्टॉप बटन और इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है. हालांकि, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्टीयरिंग व्हील और डैशबोर्ड लेआउट इस एसयूवी में समान रखे हुए हैं. सेफ्टी के लिए गाड़ी में SRS एयरबैग्स, साइड एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और ब्रेक असिस्ट, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक और काफी कुछ दिया गया है.

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च