Mercedes : भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी दो लग्जरी कार की लॉन्च, जानें अन्य खासियत
Mercedes : भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी दो लग्जरी कार की लॉन्च, जानें अन्य खासियत
Share:

आज से भारतीय बाजार में Mercedes-Benz India ने अपने दो फ्लैगशिप AMG मॉडल लॉन्च कर दिए हैं. पहला 2020 Mercedes-AMG GT R Coupe और दूसरा 2020 Mercedes-AMG C 63 Coupe है. महामारी के चलते इन दोनों कारों वर्चुअल मोड पर लॉन्च किया गया है. यहां हम आपको इन दोनों कारों के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Hyundai Verna का आकर्षक दाम बना देगा ​दीवाना, जानें अन्य फीचर्स

Mercedes-AMG GT R

अगर बात करें इंजन और पावर की तो Mercedes-AMG GT R में 4.0-लीटर का ट्विन टर्बो V8 इंजन दिया गया है. AMG स्टीयरिंग व्हील, AMG ड्राइविंग मोड्स, ESP सेटिंग्स के साथ यूनिक 9 स्टेप ट्रैक्शन कंट्रोल दिया गया है. टॉप स्पीड की बात की जाए तो 2020 Mercedes-AMG GT R 318 kmph की स्पीड से दौड़ सकती है. वहीं यह कार महज 3.6 सेकेंड में 0 से 100 kmph की स्पीड पकड़ सकती है. कीमत की बात की जाए तो 2020 Mercedes-AMG GT R की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.48 करोड़ रुपये रखी गई है. वहीं इस कार के साथ 97,000 रुपये का मेंटेनेंस पैकेज है.

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका


Mercedes-AMG C 63 Coupe

इसके अलावा कंपनी ने C 63 Coupe में 4.0-लीटर का ट्विन टर्बो V8 इंजन दिया गया है जो कि 476PS की पावर और 650 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इंजन यूनिक 9 स्पीड MCT गियरबॉक्स से लैस है. टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह कार 250 kmph की स्पीड से दौड़ सकती है. वहीं यह कार महज 3.9 सेकेंड में 0 से 100 kmph की स्पीड पकड़ सकती है. AMG C 63 में पैनअमेरिका ग्रिल, कार्बन फ्रंट स्प्लिटर और वाइडर ट्रैक वाले एयरोडायनामिक एलॉय दिए गए हैं. इसके अलावा इस कार में कई अन्य शानदार फीचर्स दिए गए हैं. Mercedes-AMG C 63 Coupe की कीमत 1.33 करोड़ रुपये रखी गई है. इसके साथ 97,000 रुपये का तीन साल का मेंटेनेंस पैकेज उपलब्ध है. 

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Suzuki GSX-R125 बाजार में हुई लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Yamaha XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -