Mahindra Thar : टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए कितनी होगी हाइटेक
Mahindra Thar : टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए कितनी होगी हाइटेक
Share:

भारत में महिंद्रा की थार सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली ऑफ रोड व्हीकल में से एक है. भारत में महिंद्रा थार का वर्तमान मॉडल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इसे अलग-अलग तरह से मॉडिफाई करवा कर चलाते हैं. माना जा रहा है कि अब 2020 महिंद्रा थार अगले साल पेश की जा सकती है. हाल ही में महिंद्रा थार टेस्टिंग के दौरान देखी गई है और इस दौरान थार कवर थी. थार के नए फोटोज सामने आए हैं, जिससे पता चल रहा है कि नई थार कैसी हो सकती है. पहले से ही उम्मीद है कि 2020 महिंद्रा थार वर्तमान मॉडल की तुलना में बड़ी होगी और नई तस्वीरों से पता चला है कि यह काफी बड़ी होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 
 

इस बाइक से Bajaj Pulsar 250 Adventure होगी सस्ती, जल्द होगी लॉन्च

हाल ही में जो टेस्टिंग मॉडल स्पॉट किया गया है. वह हार्ड-टॉप वर्जन है जो विलीज सीजे 5 से इंस्पायर्ड है. फ्रंट की बात की जाए तो यह वर्तमान की जीप रैंगलर जैसी लग रहा है. नई थार में बोल्ड और भारी दिखने वाला बम्पर है और पहियों में ज्यादा जगह दी गई है और इसके साथ स्पोर्ट टर्न इंडीकेटर्स दिए गए हैं. रियर की बात की जाए तो इस एसयूवी में फुल साइज टेलगेट के साथ माउंटेड स्पेयर व्हील और बड़ी रियर विंडस्क्रीन है और इसकी चौड़ाई भी अधिक है.

Revolt RV 400 होगी पहली आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बाइक, जानिए लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले आई तस्वीरों से इसके केबिन में हुए बदलावों के बारे में भी पता चल गया है नई 2020 महिंद्रा थार में एक नया ब्लैक डैशबोर्ड दिया जाएगा, जिसके साथ टचस्क्रीन डिस्प्ले होगी. गोल सेंट्रल एयर-कॉन वेंट्स पहले जैसे रहेंगे, लेकिन अब वे ग्लोसी ब्लैक लुक में होंगे. नई थार में एक नया स्टीयरिंग व्हील दिया गया है जिसमें ऑडियो और टेलीफोन कंट्रोल के लिए बटन होंगे. नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जाएगा जो कि मल्टी इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले (MID) यूनिट के साथ आता है.केबिन को नई सीटों और बेहतर फैब्रिक अपहोल्स्ट्री से भी लैस किया जाएगा और रियर में साइड फेसिंग बेंच सीट्स ही रहेंगी.इंजन और पावर की बात की जाए तो माना जा रहा है कि नई महिंद्रा थार में महिंद्रा का 2 लीटर बीएस 6 कंप्लेंट इंजन दिया जाएगा. इसमें स्टैंडर्ड के तौर पर 4x4 लो (L) और हाई (H) फंक्शन मिलेगा. नई थार की कीमत की जानकारी इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ पाएगी.

Xtreme 200R और Xtreme 200S की कीमत में हुई बढोंत्तरी, फिर भी है ग्राहकों की पहली पंसद

इलेक्ट्रिक रॉकेट बाइक खरीदे मात्र 16 हजार रू में, होगा हवा में उड़ने का अहसास

बजाज ने भारतीय बाजार में CT110 की पेश, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -