ये हो सकता है 2020 Mahindra Thar का नया अवतार
ये हो सकता है 2020 Mahindra Thar का नया अवतार
Share:

खुफिया तस्वीर सामने 2020 Mahindra Thar Hard Top वर्जन की आई है. माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस ऑफ-रोड SUV को अगले साल यानी की 2020 में लॉन्च करेगी. यह SUV भारत में BS-6 नॉर्म्स के लागू होने के बाद लॉन्च हो सकती है. रिपोर्ट्स की माने, तो नई 2020 Mahindra Thar के विजुअल और मैकेनिक दोनों में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. खुफिया तस्वीरों में दिखाई दे रही SUV पूरी तरह से कवर की गई है. ऐसे में इसके एक्सटीरियर में इस्तेमाल हुए यूनिट्स थोड़े समय में बदल सकते हैं. माना जा रहा है कि बहुत अलग इसका प्रोडक्शन मॉडल देखने में लगता है.

Honda CBR 250R से Suzuki की ये बाइक कितनी है अलग

हाल ही में टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर इससे पहले 2020 Mahindra Thar को  देखा गया था.खुफिया तस्वीरों में इसका कैबिन दिखाई दे रहा था. नई जेनरेशन वाली Mahindra Thar के मेकओवर में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. नई 2020 Mahindra Thar में नया काले रंग का डैशबोर्ड दिया गया है, जो अब टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा. इसके राउंड सेंट्रल एयर-कॉन वेंट्स की जगह में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि, इसे पहले के मुकाबले ज्यादा ग्लॉसी ब्लैक ट्रिटमेंट दिया गया है. कंट्रोल फीचर भी इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट दिया जा सकता है.

भारत मे Harley-Davidson पेश करेगी सबसे सस्ती बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि स्टीयरिंग व्हील और नया इंस्ट्रूमेंट कलस्टर 2020 Mahindra Thar में दिया गया है, जो सेंटर में MID (मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले) यूनिट के साथ आएगा. इसके स्टीयरिंग व्हील में ऑडियो और टेलिफोनिक के लिए बटंस दिए जाएंगे. इसमें नया गियर लेवर देखने को मिल सकता है. इसके कैबिन में नए सीट्स दिए जा सकते हैं, जो इसे अंदर से और भी ब्राइट बनाएंगे. इसके रियर में साइड-फेसिंग बेंच सीट दी जा सकती है, जो ज्यादा प्रीमियम इसे पहले के मुकाबले मे बनाती है.

सरकार वाहन को लेकर करने वाली है इस एक्ट में बड़ा बदलाव

भारतीय ग्राहक इन तीनो स्टाइलिश बाइकों मे से किसे करते है सबसे अधिक पंसद

इस साल से सिर्फ इलेक्ट्रिक टू-वीलर्स की ही होगी बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -