2020 Kia Seltos का स्टाइलिश लुक हर ग्राहक को बना रहा दिवाना, जानें क्या है कीमत
2020 Kia Seltos का स्टाइलिश लुक हर ग्राहक को बना रहा दिवाना, जानें क्या है कीमत
Share:

भारतीय बाजार में Kia Motors India ने अपनी 2020 Seltos को पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है. 2020 Kia Seltos की कीमत 9.89 लाख रुपये से शुरू होती है, जो कि 17.34 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) तक जाती है. बेस वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखा गया है, जबकि इस एसयूवी के चुनिंदा वेरिएंट्स की कीमतों में 25,000 रुपये तक की बढ़ोतरी देखी गई है. कंपनी के मुताबिक नया मॉडल अब 10 नए फीचर्स के साथ आता है और इसमें कंपनी ने सेफ्टी, सुविधा, कनेक्टिविटी और डिजाइन में काफी सुधार किया है. इसके अलावा ऑटो निर्माता कंपनी ने Seltos के निचले वेरिएंट पर अधिक उपकरण शामिल किए हैं, जो मॉडल के मूल्य भाग को जोड़ते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउन

इसके अलावा Kia ने यह भी घोषणा की है कि कंपनी मार्केट रिसर्च और फीडबैक का जवाब दे रही है और स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल 1..4 लीटर T-GDi GTK और GTX 7-स्पीड DCT वेरिएंट्स को को अब लाइन-अप से बंद कर दिया गया है.

Royal Enfield : इन पावरफुल मोटरसाइकिलों को आसानी से ला सकते है घर

अपने बयान में Kia मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, Kookhyun Shim ने इस अपडेटेड मॉडल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, "नई Seltos के साथ Kia मोटर्स इंडिया नए फीचर्स और ऑप्शन्स के साथ भारत की पसंदीदा एसयूवी को और भी आकर्षक बनाती है. Seltos ने हमें सेगमेंट की सभी अपरिवर्तित जरूरतों को संबोधित करने में सक्षम बनाया और रिफ्रेश्ड Seltos में अगली-जेन टेक्नोलॉजी के साथ हमें विश्वास है कि हम ग्राहक को खुशी प्रदान करेंगे जो अद्वितीय है. नई Seltos भारतीय ऑटो बाजार की गहरी समझ और हमारे ग्राहकों की इच्छाओं और आवश्यकताओं का परिणाम है और हमें विश्वास है कि यह भारत में Kia के लिए सभी का दिल जीतना जारी रखेगी."

Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

Royal Enfield की इस अपकमिंग मोटरसाइकिल की लॉन्च डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -