2020 iPhones : इस स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा बदलाव
2020 iPhones : इस स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर लीक आई सामने, जानिए क्या होगा बदलाव
Share:

अभी महज कुछ सप्ताह ही बीते है जब iPhone 11 सीरीज को बाजार में पेश किया गया है. जिसके बाद iPhone 2020 के बारे में बात होनी शुरू हो गई है. Apple एनलिस्ट Ming Chi Kuo ने हाल ही में खुलासा किया है कि अगले साल लॉन्च होने वाले iPhones में पुराने iPhone 4 की तरह ही छोटी स्क्रीन दी जा सकती है. Kuo ने ये भी बताया कि हमने इसकी एक झलक पिछले साल लॉन्च हुए 2018 iPad Pro में देखी है. Kuo ने इससे पहले भी इस बात का खुलासा किया था कि Apple अपने iPhone 2020 के डिजाइन में बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है. iPhone 2020 की स्क्रीन साइज भी कम की जाएगी. ऐसे कयास लगाए जा रहे है.

Amazon Great Indian Festival: इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल सकता है 10,000 रु तक का डिस्काउंट

iPhones के स्क्रीन की साइज बीते सालो में बड़ी होती गई है. इस साल लॉन्च होने वाले iPhone 11 सीरीज में 6 इंच की डिस्प्ले देखी गई है. इस साल जून में Kuo ने बताया था कि iPhone 2020 में 5.4 इंच, 6.1 इंच और 6.7 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है. इसके अलावा इनमें लिक्विड रेटिना की जगह OLED डिस्प्ले पैनल का इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 3D ToF का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. डिजाइन में एक और बड़ा बदलाव देखने को ये मिलेगा कि इसके चारों साइड मैटलिक पैनल दिए जा सकते हैं.

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स को दी कई नए फीचर की सौगात, जानिए सबकी डिटेल्स में जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि iPhone X सीरीज की तरह ही दिखने वाले डिजाइन को पिछले तीन सालों से देखा जा रहा है. iPhone X, iPhone XR, iPhone XS Max और iPhone 11 सीरीज में भी लगभग एक जैसा ही डिस्प्ले पैनल देखा गया है. iPhone 2020 में 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन देखने को मिल सकता है. हालांकि, Apple की तरफ से इस बात का फिलहाल कोई खुलासा सामने नहीं आया है. जो इस जानकारी की पूर्ण रूप से पुष्टि कर सके.

भारत में बहुप्र​तीक्षित स्मार्टफोन Samsung Galaxy Fold इस दिन होगा लॉन्च

PUBG Mobile की लोकप्रियता गेम लवर्स में बढ़ी, कंपनी का रेवन्यू कर देगा हैरानअगर

आपको आ रहे इनकम टैक्स के ये ई-मेल्स तो, हो जाएं सावधान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -