Honda WR-V facelift का स्टाइलिश लुक युवाओं को बना रहा दिवाना, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स
Honda WR-V facelift का स्टाइलिश लुक युवाओं को बना रहा दिवाना, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda Cars India अगले महीने से नई BS6 Honda WR-V क्रॉसओवर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जापान की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस के ऑफिशियल लॉन्च की जानकारी जारी कर दी है. कंपनी भारतीय बाजार में 2020 Honda WR-V crossover को 2 जुलाई, 2020 को लॉन्च कर सकती है. नई Honda WR-V की बुकिंग बाजार में ऑनलाइन और ऑफलाइन चालू हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Gemopai इलेक्ट्रिक ने 44,000 रु की कीमत में पेश किया स्कूटर

अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे है तो, 21,000 रुपये देकर ऑफलाइन मोड से प्रीबुक कर सकते हैं. जो कि किसी भी नजदीकी होंडा डीलरशिप से हो सकता है. वहीं खरीदारों को कंपनी ऑनलाइन बुकिंग का मौका भी दे रही है जो कि 5,000 रुपये टोकन अमाउंट के जरिए हो सकता है. वही, नई Honda WR-V भारत में अप्रैल, 2020 को लॉन्च होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से इसमें देरी हो गई. अब आखिरकार कार निर्माता कंपनी ने इस कार की लॉन्चिंग की तारीख की जानकारी दे दी है. इस फेसलिफ्ट मॉडल को डीलरशिप पर कई बार देखा जा चुका है, इससे यह साफ पता चलता है कि इसकी लॉन्चिंग जल्द होने वाली है. भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद नई WR-V का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद Maruti Suzuki Vitara Brezza, Tata Nexon, Mahindra XUV300, Ford EcoSport और Hyundai Venue से हो सकता है.

Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2020 Honda WR-V में कई बदलाव देखे जाएंगे जो कि एक्सटीरियर फ्रंट में कुछ ऐसे हैं. नई ग्रिल के साथ मल्टीपल होरिजॉन्टल स्लेट्स, नई एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल, नए फॉग लैंप हाउसिंग, रिवेंप्ड फ्रंट बंपर, सिल्वर फॉक्स स्किड प्लैट, नई एलईडी टेललैंप और स्मोक्ड ट्रिटमेंट जैसे चीजे दी गई हैं.

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

ये कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही एक्सटेंड वारंटी

जुलाई महीने में इन बाइकों ने खीचा ग्राहकों का ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -