5 फ़िल्में, 1 हजार करोड़ दांव पर, नंबर 1 ध्वस्त कर सकती है सारे रिकॉर्ड !
5 फ़िल्में, 1 हजार करोड़ दांव पर, नंबर 1 ध्वस्त कर सकती है सारे रिकॉर्ड !
Share:

दोस्तों आज हम आपको साल 2020 में आने वाले 4 फिल्मों की जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमे से एक फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर सरे रेकॉर्ड हे ध्वस्त कर देगी. तो आइए जानिए इनके बारे में...

5. तानाजी: द अनसंग वॉरियर - सुपरस्टार अजय देवगन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी जैसे बड़े स्टार्स से सजी-धजी  यह ऐतिहासिक फिल्म भी साल 2020 में रिलीज की जाएगी. इसका बजट करीब 150 करोड़ बताया है. 

4. Marakkar: Arabikadalinte Simham - मलयालम सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म यह साबित हो सकती है जो अगले साल 2020 में आएगी. हिस्टोरिकल वॉर पर बन रही इस फिल्म में मोहनलाल, सुनील शेट्टी, अर्जुन सरजा, सुदीप जैसे कई बड़े सितारें होंगे. फिल्म का बजट 100 करोड़ होगा.

3. इंशाल्लाह - संजय लीला भंसाली और सलमान खान की फिल्म 'इंशाल्लाह' अगले साल 2020 में रिलीज की जाएगी. बता दें कि यह फिल्म करीब करीब 200 के बजट में बनेगी. आईएसएम आलिया भट्ट भी होगी. 
 
2. शमशेरा - यशराज फिल्म्स के बैनर तले हिस्टोरिकल वॉर फिल्म शमशेरा एक मेगा बजट बॉलीवुड फिल्म में से एक बताई जा रही है जिसे 2020 में रिलीज किया जाएगा. करण मल्होत्रा के निर्देशन में इसे 150 करोड़ में तैयार किया जाएगा. 

1. RRR - साल 2020 की सबसे महंगी भारतीय फिल्म RRR अभी से ही चर्चा में चल रही. देश के सफल निर्देशक एस एस राजमौली के निर्देशन में यह फिल्म 400 करोड़ के बजट में बनेगी. जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और नित्या मेनन जैसे बड़े सितारों के यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतिहास 

पूल में गिरीं उर्वशी रौतेला, वायरल हुआ वीडियो

इस शख्स को हुआ कैटरीना पर शक, फिर एक्ट्रेस ने साबित कर कहा...

बिग बी की तबीयत हुईं खराब, स्पेशल नहीं बन सका हजारों फैंस का 'संडे'

तनाव में आलिया की बहन, माँ सोनी ने कहा मुझ पर भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -