Ford की इस पावरफुल कार की कीमत में हुआ इजाफा
Ford की इस पावरफुल कार की कीमत में हुआ इजाफा
Share:

Ford India ने हाल ही में अपनी फ्लैगशिप मॉडल Endeavour की प्राइस में इजाफा किया है. फुल-साइज एसयूवी की प्राइस में 44,000 रुपये से लेकर 1.20 लाख रुपये तक बढ़ाया गया है. कीमत में बदलाव के बाद अब BS6 Ford Endeavour की प्राइस 29.99 लाख रुपये से लेकर 34.45 लाख रुपये हो गई है. इससे पहले Ford India ने जब अपनी BS6 Endeavour को लॉन्च किया था, तब कंपनी ने कहा था कि यह आरंभिक कीमत है. हालांकि, कोरोना और परिणामी लॉकडाउन की वजह, फोर्ड इंडिया को अपने उत्पाद और खुदरा गतिविधियों को मार्च के अंत से मई 2020 की प्रारंभ तक निष्कासित करना पड़ा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ऑयल पुलिंग करने से होते है कई लाभ, जानें कैसे करें

बता दे कि Ford Endeavour इस समय तीन वेरिएंट्स - Titanium 4X2 AT, Titanium+ 4X2 AT और Titanium+ 4X4 AT में मौजूद है. तीनों वेरिएंट्स में समान 2.0 लीटर ईकोब्लू डीजल इंजन दिया गया है जो 168 bhp की पावर और 420 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन Ford के 10-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध कराया गया है.

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km

इसके अलावा 2020 Ford Endeavour पुराने BS4 मॉडल की तरह है. कंपनी ने इसमें फुल-LED हेडलैंप्स, बड़े एलॉय व्हील्स, LED टेललैंप्स और बहुत कुछ उपलब्ध ​कराया है. एसयूवी में फीचर्स के तौर पर कंपनी टेर्रेन मैनेजमेंट सिस्टम (TMS), SYNC 3 के साथ 8-इंच टचस्क्रीन और एप्पल कारप्ले दिया है. इसके साथ ही इसमें एक पैनोरामिक सनरूफ, सेमी-ऑटो पैरेलेल पार्क असिस्ट, पुश स्टार्ट बटन, हैंड-फ्री पावर लिफ्ट रियर गेट और 8-वे पावर एडजस्टबेल ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट उपलब्ध कराई गई है. इस एसयूवी को हिल लॉन्च असिस्ट और हिल डिसेंट से लैस किया गया है.

अखिलेश यादव का निशाना- सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बिता रहे सीएम योगी

हरियाणा : डिप्टी सीएम और गृह मंत्री के बीच गहराया विवाद

पिंक ड्रेस में सरगुन ने मचाया धमाल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -