जुलाई में हीरो आरएस ऑडी टीटी हो सकती है लांच
जुलाई में हीरो आरएस ऑडी टीटी हो सकती है लांच
Share:

ऑडी ऑस्ट्रेलिया ने जुलाई में आने वाले एक स्थानीय शोरूम के आगे 2020 टीटी आरएस कूप के मूल्य निर्धारण और विनिर्देशन की घोषणा की है । वहीं फरवरी 2019 में रिफ्रेश किए गए कूप का खुलासा किया गया था| इसके अलावा शुरू में उम्मीद की जा रही थी कि वह उसी साल बाद में अपना ऑस्ट्रेलियाई डेब्यू करेंगे।फ़िलहाल , WLTP ईंधन खपत परीक्षण और उसके प्रतिष्ठित पांच सिलेंडर इंजन के लिए आवश्यक परिवर्तन, और अधिक लोकप्रिय आरएस 3 की मांग के कारण बंधे हुए देरी ने टीटी आरएस के आगमन को पीछे धकेल दिया। वहीं 2020 ऑडी टीटी आरएस की कीमत $ 134,900 प्लस ऑन-रोड लागत है , जो इसे 2017 में यहां लॉन्च किए गए अपने प्री-फेसलिफ्ट फॉर्म की तुलना में $ 3000 सस्ता बनाता है । 

इसके अलावा तुलनात्मक रूप से, कम विनिर्देशन TT 45 TFSI क्वाट्रो और TTS TFSI मॉडल ऑन-रोड कॉस्ट से पहले क्रमशः $ 79,900 और $ 99,900 पूछते हैं।294kW और 480Nm के अपरिवर्तित आउटपुट का दावा करने वाले ब्रांड के साथ अपडेटेड TT RS में ऑडी ने फैन-पसंदीदा 2.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पांच-सिलेंडर को बरकरार रखा है। इसके अलावा इसकी तुलना 169kW / 370Nm TT 45 TFSI और 210kW / 380Nm TT TFSI से की जाती है। इसके अलावा सात-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील ड्राइव लेआउट ऑडी टीटी आरएस को एक स्टैंडस्टिल से 100 किमी / घंटा तक की दूरी पर केवल 3.7 सेकंड में मदद करता है।प्रभावशाली त्वरण के बावजूद, टीटी आरएस ऑडी के अनुसार, प्रति 100 किमी में केवल 8.0 लीटर ईंधन का उपयोग करता है। वहीं यह 2017 मॉडल के लिए सूचीबद्ध 8.4L / 100 किमी पर एक सुधार है।

आपकी जानकारी eऑडी टीटी आरएस को स्पोर्ट्स सस्पेंशन और इलेक्ट्रो-मैग्नेटिक शॉक एब्जॉर्बर ड्राइवर मोड्स के बीच विविध बनाने में सक्षम हैं।बाहरी रूप से, TT RS लोअर-ट्रिम टीटी मॉडल की तुलना में एक स्पोर्टियर फ्रंट-एंड पहनता है, जिसमें बड़े एयर इंटेक और मानक एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स के आसपास एक संशोधित ग्रिल है।आरएस-विशिष्ट स्पॉइलर रियर पर दिखाई देता है, और मैट्रिक्स ओएलईडी टेल लाइट्स एक विकल्प के रूप में उपलब्ध हैं। वहीं 2020 टीटी आरएस 20 इंच के मिश्र धातु पहियों पर 370 मिमी ब्रेक डिस्क और लाल आठ-पिस्टन ब्रेक कैलीपर्स के साथ सामने की तरफ टकराता है।

टीवी के ऐसे शोज जिनके कंटेंट है बेहद कंट्रोवर्सियल

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा

बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, शोज में आएंगे लीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -