10 लाख रु से अधिक कीमत के साथ भारत आई 2019 Yamaha MT 09

भारतीय बाज़ार में यामाहा मोटर इंडिया द्वारा भारत में 2019 MT-09 बाइक को लॉन्च कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 2019 Yamaha MT-09 की कीमत देश में 10.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है. इस बाइक में थोड़े बहुत बदलाव कॉस्मेटिक तौर पर हुए हैं और बता दें कि साथ ही इसमें एक नए पेंट स्किम को जोड़ा है. खा अजा रहा है कि यहां 2019 Yamaha MT-09 पुराने मॉडल की तुलना के बराबर ही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे आधिकारिक तौर पर 'नाइट फ्लूओ' नाम दिया है और यह नया पेंट स्किम पहले से मौजूद ब्लू (यामाहा ब्लू) और ब्लैक (टेक ब्लैक) कलर ऑप्शन्स के साथ भी उपलब्ध कराया गया है. खास बात यह है कि भारत में यामाहा डीलर्स पर इस नई बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है. 

इसके डिजाइन का स्टाइल पुराने मॉडल की तरह ही नजर आ रहा है और इसमें एग्रेसिव स्टाइलिंग, ट्विन-LED हेडलैम्प्स,  फ्यूल टैंक के दोनों ओर बड़े एयर-इंटेक्स, मिनिमलिस्टिक रियर-एंड और सिंगल पीस सीट आदि मिलेंगे. इस गाड़ी में मैकेनिकल स्पेसिफिकेशन्स की बात के जाए तो ये 847cc लिक्विड-कू्ल्ड थ्री-सिलिंडर इंजन से लैस है. इसका यह इंजन 115bhp का पावर और 87Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ट्रांसमिशन के लिए यहां 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा. ब्रेकिंग हेतु फ्रंट में 298mm डुअल डिस्क और रियर में 245mm सिंगल डिस्क मिलेगा. आधिनिक फीचर्स के तौर पर इसमें क्विक शिफ्टर, A&S क्लच, थ्री-राइडिंग मोड्स, एडजस्टेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और स्टैंडर्ड तौर पर एक स्विचेबल ABS को कंपनी ने शामिल किया है. 

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

अब दुनिया ने देखी अनोखी E-Bike, एक चार्ज में दौड़ेगी 64 किलोमीटर

आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन

Benelli ने मचा दी धूम, भारत में एक साथ उतार दी 2 धाकड़ गाड़ियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -