2019 Vitara Brezza की ख़ास जानकारियां आई सामने, जल्द होगी लॉन्च
2019 Vitara Brezza की ख़ास जानकारियां आई सामने, जल्द होगी लॉन्च
Share:

मारुति की सबसे ज्यादा बिकनी वाली कर मरे से एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा जल्द ही नए अवतार में नजर आने वाली है. इसे लेकर कई जानकारी सामने आई है. वहीं आपको बता दें च  मारुति कॉम्पैैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा का फेसलिफ्ट जल्द ही लॉन्च कर सकती है. इस नई ब्रेजा को कुछ बदलावों और नए इंजन के साथ जल्द ही लॉन्च किया जाना है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस नई विटारा ब्रेजा के फ्रंट और रिअर में बदलाव सम्भव है. नए अपडेट्स में फ्रंट बंपर में नई ग्रिल, नया रिअर बंपर और नई टेल लाइट्स दी जा सकती हैं. साथ ही इसके अलावा नए बदलावों में एलईडी प्रोजेक्टर लैंप्स, हुड पर एयर इनटेक स्कूप को शामिल किया जा रहा है. 

नई विटारा ब्रेजा के इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें नया फैब्रिक अपहोलस्ट्री दिया जाएगा. साथ ही, स्मार्टप्ले स्टूडियो इंफोटेनमेंट सिस्टम भी इसमें है. प्राप्त खबरों के मुताबिक मारुति की फैक्ट्री में नई विटारा ब्रेजा की 5 हजार यूनिट्स भी बनकर तैयार हो चुकी है. खबरें यह भी हैं कि मारुति विटारा ब्रेजा में नया इन-हाउस इंजन मिलेगा. मारुति ने 1.5 लीटर का E15A DDiS 225 डीजल इंजन इसमें दिया है, जो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएगा. वहीं फिलहाल ब्रेजा में फिएट का बनाया हुआ 1.3 लीटर का मल्टीजेट DDiS 200 डीजल इंजन दिया जाता है, जो 5 स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस है. बता दें कि सबसे पहले विटारा ब्रेजा को मार्च 2016 में लॉन्च किया गया था. 

 

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -