आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत
आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत
Share:

भारत में कंपनी के मॉडर्न क्लासिक फैमिली की 2019 Triumph Speed Twin  नई मोटरसाइकिल है जो आज लॉन्च कर दी गई है. कंपनी ने इसकी कीमत Rs 9.46 लाख (एक्स शोरूम) रखी है. नई Triumph Speed Twin में Thruxton R का हाई पावर Bonneville 1200 इंजन दिया गया है. यह इंजन मौजूदा हाई टॉर्क Bonneville 1200 cc इंजन से पुराने इंजन के मुकाबले ज्यादा ताकतवर है. बाइक के अन्य फीचर इस प्रकार है.

Honda Activa 6G का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगी लॉन्च

नई Speed Twin में Thruxton R वाला 1200cc इंजन दिया गया है. यह इंजन 6,750 rpm पर 96bhp की पावर और 4,950 rpm पर 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Speed Twin में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हल्के मैग्निशियल कैम कवर्स का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा इसमें हल्के क्लच और मोटर पर हल्के इंटरनल कम्पोनेंट्स का भी इस्तेमाल किया गया है. नई Triumph Speed Twin में नए कम्पोनेंट्स के तौर पर हल्के 17-इंच कास्ट एल्यूमीनियम एलॉय, 41 mm कार्टिड्ज टाइप फॉर्क्स के साथ फ्रंट में एडजस्टेबल प्रीलोड और 120 mm ट्रैवल और 120mm ट्रैवल रियर में दिया गया है.

Xiaomi ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए माइलेज और कीमत

कंपनी ने नए नियमो के तहत ABS टेक्नोलॉजी के अलावा Triumph Speed Twin में राइडर के लिए कई नई टेक्नोलॉजी जोड़ी है जिसमे स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, राइड-बाय-वायर, राइडिंग मोड्स (स्पोर्ट, रोड और रेन), टॉर्क असिस्ट क्लच, LED रियर लाइट, USB पावर शॉकेट, ट्रिप कंप्यूटर, इमोबिलाइजर और TPMS कैपेबिलिटी दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को ग्राहको की पंसद के अनुसार तीन कलरो मे भारतीय बाजार मे उतारा है.

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड

Triomph scambler 1200 बाइक है दमदार, लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -