बेहतरीन बदलाव के साथ हिन्दुस्तान में आई Hayabusa, इस तरह बनाएगी आपको दीवाना

बेहतरीन बदलाव के साथ हिन्दुस्तान में आई Hayabusa, इस तरह बनाएगी आपको दीवाना

बेहतरीन बदलावों के साथ भारत में Suzuki Motorcycle India Limited ने अपनी पॉप्युलर स्पोर्ट्स बाइक Hayabusa को पेश कर दिया है. बता दें कि कंपनी ने इस नई hayabusa को आज ही भारतीय बाजार में पेश किया है. इस नई गाड़ी में दो नए कलर्स - मैटेलिक उर्ट ग्रे और ग्लास स्पार्कल ब्लैक के साथ अपडेटेड ग्राफिक्स और साइड रिफ्लैक्टर्स आपको मिलेंगे. साथ ही आपको एक और महत्वपूर्ण जानकारी दे दें कि कंपनी ने यूरोप में अपने इस धाकड़ गाड़ी को बंद कर दिया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  यूरो 4 एमिशन रेगुलेशन पर खरा नहीं उतरने के चलते इस बाइक का उत्पादन आगामी 31 दिसंबर से बंद हो जाएगा. जबकि  भारत में इस बाइक को बेचा जाएगा, साथ ही यूनाइटेड स्टेस्ट्स में भी इसकी बिक्री जारी है. फ़िलहाल बात करते है नए hayabusa की. 

इस अपडेट Hayabusa में 1,340 cc फोर-स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्टेड लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन आपको मिलेगा. जबकि यह इंजन 197 hp का पावर और 155 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इंजन ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. भारत में 2019 Suzuki Hayabusa की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 13.74 लाख रुपये रखी है. वहीं गाड़ी ऑन रोड़ होते-होते आपको 14 लाख रु में पड़ जाएगी. गाड़ी की टॉप स्पीड 299 किलोमीटर प्रति घंटा बता गई है. 

 

जावा के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, ऑनलाइन बुकिंग बंद, डिलीवरी इस दिन से शुरू

इस कंपनी को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, बड़ी गड़बड़ी के चलते वापस बुलाई हजारों गाड़ियां

दुनिया ने कभी नहीं देखी ऐसी बाइक, आपके रोंगटे खड़े कर देगी इसकी खासियत