Maruti Ertiga को टक्कर देने के लिए Renault की ये कार जल्द देगी दस्तक

Maruti Ertiga को टक्कर देने के लिए Renault की ये कार जल्द देगी दस्तक

ग्लोबल डेब्यू 19 जून को Renault अपनी नई MPV ‘Triber’ का करने जा रही है. और इसका सीधा मुकाबला मारुति की अर्टिगा से होगा. Triber को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया और हाल ही में इसका टीजर भी पेश हुआ है. आगे जानते है इस कार मे आने वाले संभावित फीचर

Honda CR-V के अलावा इन कारों की खरीद पर मिलेगा 2 लाख रु का फायदा 

नए मॉडिफाइड वर्जन Kwid के CMF-A प्लेटफॉर्म पर नई कॉम्पैक्ट कार Renault India के आधारित है. नई Renault Triber भारत में इस साल के दूसरी छमाही तक लॉन्च हो सकती है. माना जा रहा है कंपनी इसे दिवाली के आस-पास लॉन्च कर सकती है. Renault India अपनी Triber को Kwid और SUV के बीच पॉजिशन करेगी. यह Maruti Suzuki Ertiga को बाजार में आने के बाद टक्कर देगी.

Royal Enfield पर दर्ज हुआ मुकदमा, इस कंपनी ने लगाया आरोप

पर्याप्त व्हीलबेस और छोटे ओवरहैंग्स भी नई Triber में देखने को मिलेंगे. इसका बाहरी डिजाइन कॉम्पैक्ट तो जरूर होगा, लेकिन इसमें भीतर काफी जगह मिलेगी. इसका कैबिन कैसा होगा इस बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि कार का कैबिन मॉडर्न डिजाइन में होगा. इसके अलावा इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा, जो ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा. MPV सेगमेंट में रेनो ने लॉजी को लॉन्च किया था, लेकिन यह गाड़ी बहुत ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई, कंपनी नई Triber के जरिये क्विड और डस्टर के बीच के गैप को पूरा करने की कोशिश करेगी. माना जा रहा है कि नई Triber की कीमत मारुति अर्टिगा से कम हो सकती है. 5 लाख से 8 लाख रुपये के बीच कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है.

Honda CBR 250R से Suzuki की ये बाइक कितनी है अलग

Bajaj Pulsar 220F से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिए तुलना

TVS Radeon की टेस्ट राइड के बाद जानिए रिव्यु