नए अंदाज में आई 2019 Renault Kwid, लेकिन कीमत है जस की तस
नए अंदाज में आई 2019 Renault Kwid, लेकिन कीमत है जस की तस
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Renault ने भारत में Kwid कार को पेश कर तहलका मचा दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी Renault के नए मॉडल को लांच कर दिया है. बताया जा रहा है कि कार के इस मॉडल को रेनॉ ने नए सेफ्टी और कंफर्ट फीचर्स से लैस किया है. इसे बाजार में काफी पसंद किया जाएगा. 

बता दें कि कंपनी ने ABS और ड्राइवर साइड एयरबैग क्विड के सभी वेरियंट में प्रदान किया है. जबकि इसके अलावा इस एंट्री लेवल हैचबैक में सीट बेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग कैमरा और ओवरस्पीड अलर्ट फीचर भी आपको मिलेगा.  बताया जा रहा है कि क्विड के इन्फोटेनमेंट सिस्टम में अब एपल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो सपॉर्ट भी मिलने लगेगा. 

कीमत...

बात अब इस नई गाड़ी की कीमत की करें तो नए फीचर्स को कार में शामिल करने के बाद भी 2019 Renault Kwid की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है. यह एक वाकई बड़ी बता है. यानी कि आप इसे महज इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 2.66 लाख रुपए में खरीद पाएंगे. 

पावर डिटेल्स...

इसमें ग्राहकों को दो इंजन ऑप्शन मिलेंगे. जहां एक 0.8-लीटर का इंजन है, जो 54 PS का पावर और 72 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इसमें दूसरा इंजन 1.0-लीटर इंजन है, जो 68 PS का पावर और 91 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड है. 

74 लाख रु की भारी भरकम कीमत के साथ लॉन्च हुई Ducati Panigale V4, हिला देगा हर एक फीचर...

नई तकनीक और नए अंदाज के साथ आई suzuki access 125 2019, जानिए खासियत ?

यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...

जल्द ABS फीचर के साथ दस्तक देगी Pulsar NS 160

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -