टेस्टिंग के दौरान दिखी नई रेंज रोवर इवोक, जानिए क्या होगा इसमें ख़ास ?

जगुआर लैंड रोवर ने नई रेंज रोवर इवोक पर काम शुरू कर दिया है और हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है. ख़ास बात यह है कि इसे भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और भारत में इसे 2019 के बीच में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि नई रेंजर रोवर इवोक को जेएलआर के नए प्रीमियम ट्रांसवर्स आर्किटेक्चर प्लेटफार्म पर बनाया गया है. इसे साल 2018 में कंपनी दुनिया के सामने पेश कर चुकी है. फ़िलहाल बताया जा रहा है कि नई इवोक के डिजायन में कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे. 

खबर है कि यह गाड़ी काफी हद तक वेलार से मिलती-जुलती बताई जा रही है और इसके हैडलैंप्स, ग्रिल, टेललैंप्स और बंपर समेत कई जगह बदलाव आपको मिलेगा. इसइवोक के केबिन का लेआउट काफी आकर्षक बताया जा रहा है. इस में पहले की तरह कुछ बटन होने की उम्मीद है. अधिक फीचर्स की बात की जाए तो इस गाड़ी में कंपनी ने स्टीयरिंग व्हील पर नए टच कंट्रोल, नई डिजिटल एमआईडी और ड्यूल स्क्रीन टच प्रो डियो इंफोटेंमेंट सिस्टम को शामिल किया है. 

हर कोई यह जानने के लिए उम्मीद है कि भारत में आने वाली नई इवोक में कौन से फीचर होंगे. लेकिन इसे लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि  मौजूदा मॉडल वाले इंजन इसमें मिल सकते हैं. इवोक में 2.0 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन का विकल्प मिलेगा. इसकी पेट्रोल इंजन की पावर 240 पीएस और टॉर्क 340 एनएम है और वहीं डीज़ल इंजन की पावर 180 पीएस और टॉर्क 430 एनएम बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये दोनों ही इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होंगे. कीमत पर पजर डालें तो मौजूदा रेंज रोवर इवोक 52.06 लाख रूपए से 62.96 लाख रूपए के बीच और कनवर्टेबल वेरिएंट 69.53 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) है. 

 

कभी भा भारत आ सकती है Honda की यह धाकड़ बाइक, हिलाकर रख देंगे फीचर्स

10 लाख रु से अधिक कीमत के साथ भारत आई 2019 Yamaha MT 09

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

Benelli TRK 502 : सबसे अलग और सबसे जुदा है benelli की ये बाइक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -