साल 2019 में भी दौड़ेगी मोदी लहर, हुई भविष्यवाणी
साल 2019 में भी दौड़ेगी मोदी लहर, हुई भविष्यवाणी
Share:

इस समय सभी के मन में एक ही सवाल है कि साल 2019 में देश के प्रधानमंत्री मोदी होंगे या नहीं. आप सभी को बता दें कि लोक सभा चुनाव के लिए जहां सारे दल ने कमर कस ली है, वहीं सभी यह चाहते हैं कि वह जीत जाए. ऐसे में नरेंद्र मोदी की मुश्किलें अभी बढ गई हैं लेकिन क्या मोदी विपक्ष की खडी की परेशानी को पार कर पाएंगे क्या नहीं यह 2019 में ही देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर बात करें ज्योतिष की तो ज्योतिषिय आधार पर अगले लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भविष्यवाणी की है आज हम उसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में आई ज्योतिष गणना के आधार पर माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए जहां परेशानी बढ़ी हैं, वहीं अगले चुनाव में भाजपा एक बार फिर से सरकार बनाने की स्थिति में होगी. इसी के साथ नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. ज्योतिष के अनुसार देश की राजनीति मोदी के ग्रहो के अनुकूल है इस समय राहू विशेष फल दे रहा है, जिससे मोदी को सत्ता का उच्च पद फिर से मिल सकता है.

इसी के साथ शनि और शुक्र का भी शुभ योग मोदी की कुंड़ली में बन रहा है और इसी के कारण लोकसभा चुनाव में फिर से मोदी ही सत्ता में आएंगे. जी हाँ, वहीं अन्य ज्योतिषियों का भी यह मानना है कि मोदी की कुड़ली में 25 फरवरी से 25 सितंबर 2019 तक केतू की अन्तरदशा चल रही है जिसके परिणाम स्वरुप ग्रह ऐसे बनेंगे जो फिर से मोदी को सत्ता में वापस लाएंगे और उनकी जीत होनी तय है.

इस तरह से करें सूर्य देव का पूजन, बदल जाएंगे आपके भाग्य

अमीर बनने के लिए बुधवार को किन्नरों को पैसे देकर करें यह काम

29 दिसंबर को है हनुमान अष्‍टमी, इस तरह पढ़े चमत्कारी श्री बजरंग बाण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -