जानिए कितनी अजीब और खास होगी 2019 ऑल्टो, तस्वीर में दिखा नया अवतार

मारुति सुज़ुकी अपनी 2019 सुजुकी आल्टो को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अब इस नई गाड़ी को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि हाल ही में यह गाड़ी टेस्टिंग के दौरान देखी गई. जहां इसका आने वाला लुक भी सामने आ चुका है. अब खबर आने लगी हैं कि कमपनी इसे 2019 के दिवाली के आस-पास पेश कर सकती है.

कीमत की बात की जाए तो बताया जा रहा हैं कि यह नई गाड़ी  मौजूदा मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है. फ़िलहाल मौजूदा ऑल्टो 800 की कीमत 2.62 लाख रूपए से 3.93 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) औरऑल्टो के10 की कीमत 3.38 लाख रूपए से 4.27 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली)तय है. 

कार को पहले के मुकाबले काफी अलग लुक प्रदान किया जा रहा हैं जो कि आप तस्वीर में देख सकते हैं. तस्वीर देखकर आप जरूर कहेंगे कि नई ऑल्टो को रेनो क्विड की तरह माइक्रो एसयूवी जैसा डिजायन मिलेगा. लेकिन आपको बता दें कि डिजायन मारुति के फ्यूचर-एस कॉन्सेप्ट से प्रेरित बताया जा रहा है. नई आल्टो के कुछ फीचर्स पर गौर करें तो इसमें कंपनी ड्राइवर एयरबैग, एबीएस और ईबीडी जैसे फीचर दे सकती हैं. टॉप वेरिएंट में को-पैसेंजर एयरबैग और 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा. 

जल्द भारत आ रही है 2019 BMW S1000RR, कम्पनी ने किया ट्वीट

Tata Motors ने लखनऊ में शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा, देश के अन्य शहरों में भी होगी शुरू

कार निर्माता कंपनिया अपने इन मॉडलों पर दे रही है भारी भरकम डिस्काउंट

सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -