नए अंदाज में आएगी अब महिंद्रा बोलेरो, कंपनी कर रही है तैयारी
नए अंदाज में आएगी अब महिंद्रा बोलेरो, कंपनी कर रही है तैयारी
Share:

घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही अपनी सुप्रसिद्ध और दमदार कार बोलेरो का नया वर्जन लॉन्च करेगी. इस पर फिलहाल हर किसी की निगाहें टिकी हुई है. एक रिपोर्ट की माने तो नई महिंद्रा बोलेरो को अगले क्रैश टेस्ट नॉर्म्स के अनुसार तैयार किया जा रहा है और इसके अवाला बोलेरो के इंजन को भी BS-6 नॉर्म्स पर बनाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, इसे 2019 में ही पेश किया जाएगा. 


आपको बता दें कि नई महिंद्रा बोलेरो को लेकर महिंद्रा एंड महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. पवन गोयनका ने भी इस पर मुहर लगा दी है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 19 साल पहले भारत के बाजार में महिंद्रा ने पहली बोलेरो पेश की थी, तब से लेकर आज तक इस कार में छोटे-मोटे ही बदलाव हुए है. जबकि अब कंपनी बड़े बदलाव के तैयारी में हैं. 

दूसरी ओर कहा जा रहा है कि नई बोलेरो को लेकर कोई आधिकारिक बयान या जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस नई एसयूवी कार को नए जेन 3 प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. वहीं आपको बता दें कि महिंद्रा नई जनरेशन थार को भी इस प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी. खास बात यह है कि महिंद्रा की बोलेरो काफी पसंद के जाती है और यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी कारों में से एक है. इसे रूरल और शहर दोनों जगह सामना प्यार मिलता है. कहा जा रहा है कि 2019 बोलेरो पहले के मुकाबले थोड़ी अलग और फ्रैश नजर आएगी. 

अब दुनिया ने देखी अनोखी E-Bike, एक चार्ज में दौड़ेगी 64 किलोमीटर

इस कारण से हर किसी की पहली पसंद है AK 47, जानिए इसकी खास बातें

बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर लॉन्च, जानिए सभी खास बातें....

आखिरकार भारत आ ही गई Triumph की दो धाँसू गाड़ियां, हर चीज में साबित होगी अव्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -