मिशन 2019: राजनितिक पारी खेलने को तैयार धक्-धक् गर्ल, इस पार्टी की चमकाएगी किस्मत

मिशन 2019: राजनितिक पारी खेलने को तैयार धक्-धक् गर्ल, इस पार्टी की चमकाएगी किस्मत

नई दिल्ली: अपने चाहने वालों के बीच धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने अब राजनीति में भी पदार्पण कर सकती हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में पुणे सीट से मैदान में उतारने पर मंथन कर रही है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेतृत्व इस पर काफी गंभीरता से सोच विचार कर रहा है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इसी साल जून में फिल्मी अदाकारा से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी.  शाह उस समय पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मुंबई गए थे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बरसे कहा- ईवीएम में छेड़छाड़ गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं

शाह ने इस दौरान अभिनेत्री को नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी अवगत कराया था, राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने गुरुवार  को प्रेस में बताया कि माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया है. उन्होंने कहा, ‘पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को प्रत्याशी बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है,  हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतरीन रहेगी. भाजपा नेता ने कहा, ‘पार्टी कई लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम तय करने की प्रक्रिया में है और दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा क्षेत्र के लिए चुना गया है.

तेलंगाना चुनाव में हो रहा काले जादू का भरपूर इस्तेमाल, भारी मात्रा में हो रही उल्लुओं की तस्करी

आपको बता दें कि वर्ष 2014 में भाजपा ने पुणे लोकसभा सीट कांग्रेस से हथिया ली थी और पार्टी उम्मीदवार अनिल शिरोले ने तीन लाख से अधिक मतों के अंतर से विशाल जीत दर्ज की थी. माधुरी को चुनाव लड़ाने की योजना के बारे में भाजपा के एक दिग्गज पदाधिकारी ने कहा, ‘इस तरह के तरीके नरेंद्र मोदी ने गुजरात में तब अपनाए थे जब वे पहली बार मुख्यमंत्री बने थे.

खबरें और भी:-  

 

पीएम मोदी ने कहा हेलीकॉप्टर घोटाले का राजदार आया सामने अब होगा पर्दाफाश

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस में हर नेता खुद को सीएम बताकर बटोर रहा वोट- अमित शाह

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी