सबके होश उड़ा देगी कावासाकी की यह गाड़ी, जल्द भारत में लेगी एंट्री
सबके होश उड़ा देगी कावासाकी की यह गाड़ी, जल्द भारत में लेगी एंट्री
Share:

कावासाकी दुनिया भर में अपनी शानदार गाड़ियों के लिए ख़ास पहचान रखती है. वही अब ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अब भारत में अपनी दमदार रेट्रो मोटरसाइकिल 2019 Kawasaki W800 को लांच करने जा रही है. कंपनी ने इस रेट्रो स्टाइल वाली बाइक में कई मॉडर्न फीचर्स को शामिल किया है.

बताया जा रहा है कि एलईडी हेडलाइट, स्लिपर क्लच और ड्यूल चैनल एबीएस फीचर्स इसमें मौजूद हैं. जो कि इसे काफी खास बनाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरनैशनल मार्केट में कावासाकी डब्ल्यू800 दो वेरियंट, स्ट्रीट और कैफे रेसर में उपलब्ध हो चुकी है. जबकि भारत में कंपनी इसका केवल स्ट्रीट वेरियंट ही लांच करेगी. 

बात कीमत की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत करीब 6 लाख रुपए के आस-पास रहने की संभावना है. इंजन पर गौर करें तो इससमे आपको 773cc, एयरकूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, SOHC इंजन मिलेगा और यह इंजन 6,500rpm पर 47.5hp का पावर और 4,800rpm पर 62.9Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इसे कंपनी द्वारा 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. इसमें फ्रंट में 320mm डिस्क और रियर में 270mm डिस्क ब्रेक को शामिल किया गया है. जबकि इसके तैयार 18-इंच के हैं. जानकारी यह भी मिली है कि भारतीय बाजार में इस गाड़ी को Royal Enfield 650 Twins और आने वाली Triumph Street Twin जैसी बाइक्स से काफी कड़ी टक्कर मिलेगी. 

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -