हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े
हिंदुस्तान में ली 2019 कावासाकी वर्सिस 650 ने एंट्री, कीमत कर देगी रोंगटे खड़े
Share:

इस त्यौहार के सीजन में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने अपनी नई गाड़ी भारत में पेश कर दी है. बता दें कि कंपनी द्वारा एक नई बाइक 2019 वर्सिस 650 लॉन्च की है, जिसकी कीमत 6.69 लाख रुपए एक्स-शोरूम, दिल्ली है. स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले 2019 कावासाकी वर्सिस 650 में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है. एक्सटीरियर कॉस्मेटिक अपडेट के तौर पर इसे सिर्फ नया कलर ही दिया गया है. 

TVS की इस बाइक की खूबसूरती के कायल हो जाएंगे आप, कीमत 50 हजार रु से भी कम

अगर आप इसे अपना बनाना चाहते हैं तो इसे आप मेटैलिक मूनडस्ट ग्रे और मेटैलिक प्लैट स्पार्क ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. बता दें कि ये बाइक हाल ही में लॉन्च हुई सुजुकी वी-स्टॉर्म 650 को टक्कर देते हुए नजर आएगी. 2019 कावासाकी वर्सिस 650 में मैकेनिकल तौर पर भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें मौजूदा 649 सीसी लिक्विड-कुल्ड, पैरलल-ट्विन इंजन लगा है जो कि 68 बीएचपी की पावर और 64 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. 

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

बाइक के फ्रंट में 41 मिलीमीटर अपसाइड डाउन फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन है. वहीं ब्रेकिंग के लिए बाइक के अगले पहिये में 300 मिलीमीटर का डुअल-पेटल डिस्क और पिछले टायर में 250 मिलीमीटर का सिंगल डिस्क इसमें दिया गया   है. साथ ही इसमें डुअल-चैनल एबीएस स्टैंडर्ड के तौर पर आएगा.2019 कावासाकी वर्सिस 650 मिडलवेट सेगमेंट में भारत की सबसे बेहतरीन बाइक में शामिल है.बात करें 2019 कावासाकी वर्सिस 650 के भारत में प्रतिद्वंदीयों की तो इसका मुकाबला हल ही में लांच हुई मुख्य रूप से सुजुकी वी-स्टॉर्म 650 और SWM सुपर डुअल से होने वाला है. 

यह भी पढ़ें...

इतने सारे एडवांस फीचर के साथ YAMAHA की नई बाइक ने दी दस्तक

मात्र 64,988 रुपए में लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए इसकी खासियत ?

युवाओं की पहली पसंद, भारत में दस्तक देने जा रही है यह दमदार स्पोर्ट्स बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -