आपकी रंगपंचमी में रंग भर देगी यह नई गाड़ी, कम कीमत के साथ खरीदें
आपकी रंगपंचमी में रंग भर देगी यह नई गाड़ी, कम कीमत के साथ खरीदें
Share:

होंडा इंडिया ने भारत में अपने स्कूटर Grazia के नए वर्जन को 12 मार्च को भारत में पेश किया था. इस रंगपंचमी की खास मौके को आप इस गाड़ी के साथ और भी खास बना सकते हैं. बता दें कि होंडा मोटरसाइकल्स एंड स्कूटर्स (HMSI) द्वारा अपने पॉपुलर 125cc स्कूटर Grazia के 2019 वर्जन को भारतीय बाजार में पेश किया गया था और इसके बिक्री भी अब शुरू हो चुकी है. बता दें कि अपडेट्स हालांकि टॉप वेरिएंट में ही मिलेंगे. स्कूटर के बेस वेरिएंट में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 

Honda Grazia डिस्क वेरिएंट में कई कॉस्मेटिक अपडेट्स आपको मिलेंगे. जबकि इसमें एक कलर 'पर्ल साइरन ब्लू' को जोड़ा है. बदलाव टॉप-स्पेक वाले 'DX' वेरिएंट में हुआ है. कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमतों में 300 रुपये की मामूली बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. अतः इस तरह 2019 Honda Grazia DX की कीमत अब बढ़कर 64,668 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रु पहुंच चुकी है. बाकी नीचे के वेरिएंट्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है.  

होंडा ग्राजिया तीन वेरिएंट- ड्रम, ड्रम अलॉय और डिस्क में आती है. इसमें ड्रम और ड्रम अलॉय वेरिएंट्स की कीमत में बदलाव नहीं मिलेगा. ये पहले की ही तरह 60,296 रुपये और 62,227 रुपये में ही उपलब्ध हुए हैं. जबकि टॉप-स्पेक वेरिएंट में बदलाव के तौर पर नए डिकल्स भी मिलेंगे. अब बात स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की करें तो इस स्कूटर में 124.9cc सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन आपको मिलेगा. जानकारी के मुताबिक़, यह इंजन 8.5bhp का पावर और 10.5Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. 

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -