जानिए कितनी अनोखी है 2019 honda civic, ये है इसकी खासियत ?
जानिए कितनी अनोखी है 2019 honda civic, ये है इसकी खासियत ?
Share:

प्रीमियम मिड साइज सेंगमेंट की दसवीं पीढ़ी की नई गाड़ी Honda Civic में कई नए फीचर आपको देखने को मिलेंगे. साथ ही बता दें कि कई ऐसे फीचर्स इस सेगमेंट की कारों में नहीं मिलते हैं. वहीं पहली बार सिविक में पेट्रोल के साथ डीजल इंजन भी लॉन्च हुआ है. जानकारी के मुताबिक, इस गाड़ी का माइलेज इसकी प्रतिद्वंदी कारों Hyundai Elantra, Volkswagen Jetta, Toyota Corolla Altis और Skoda Octavia से अधिक बताया जा रहा हैं. 

इसकी डाइमेंशन की बात की जाए तो सिविक की लंबाई 4656 एमएम, चौड़ाई 1799 एमएम और ऊंचाई 1433 एमएम की है. वहीं इस नए गाड़ी का व्हीलबेस साइज 2700 एमएम का है और इस नई सिविक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 47 लीटर की बताई जा रही है, साथ ही  बूट स्पेस 430 लीटर का इसमें है. लेकिन नई सिविक लंबाई के मामले में कोरोला एल्टिस से लंबी है और यह Octavia एवं Elantra से छोटी है.

इतना ही नहीं नई 5 सीटर होंडा सिविक में कंफर्ट के साथ लग्जरी का भी ध्यान कमपनी ने काफी रखा है. जबकि इसके फ्रंट में सिग्नेचर विंग क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप्स और डीआरएल, एलईडी फॉग लाइट्स और एलईडी टेल लैंप्स, 17 इंच डायमंड कट अलॉय, इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर दिया जा रहा है. जबकि एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के सपोर्ट वाला 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इसे और भी ख़ास बना देता हैं. इसमें और आधुनिक फीचर्स के बात की जाए तो आपको स्मार्ट-की, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 8 तरफ से एडजस्ट होने वाली पावर ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, लेदर अपहोलस्ट्री, ऑटो वाइपर, ऑटो डिमिंग आईआरवीएम, मल्टी व्यू के साथ रिवर्स कैमरा जैसे कई यूनिक फीचर सीमे मिलेंगे. 

Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी

Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास

आने वाले दिनों में दस्तक देगी ये बाइक्स, सब साबित होगी एक से बढ़कर एक

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -