जल्द आएगी नई Hero Pleasure, कई ख़ास जानकारियां हुई लीक
जल्द आएगी नई Hero Pleasure, कई ख़ास जानकारियां हुई लीक
Share:

Hero MotoCorp का सबसे कम दाम वाला स्कूटर यानी कि Pleasure जल्द ही नए अवतार में आ सकता है. इसे लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया है कि कंपनी हीरो प्लेजर को अपडेट करेगी. कहा जा रहा है कि इसे लेकर फ़िलहाल काम किया जा रहा है. बता दें कि वर्तमान मॉडल की तुलना में नए प्लेजर में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव मिल सकते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने लंबे समय से Hero Pleasure में कोई बड़ा अपडेट नहीं दिया है. लेकिन अब कंपनी की नई प्लानिंग है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए हीरो प्लेजर में नए डिजाइन की हुई हेडलाइट मिलेगी. जहां आपको हेडलाइन के चारों ओर मैट-सिल्वर हाइलाइट मिलेगी. बता दें कि फ्रंट इंडिकेटर भी नए होंगे और इन पर भी ऐसी ही हाइलाइट शामिल होगी. 

इस नई स्कूटर के रियर में बॉडी के कलर में बड़े पैनल मिलेंगे. जबकि टेल लाइट सेक्शन में नए डिजाइन दिए रहेंगे. इंजन को लेकर कोई खबर नहीं आ सकी है. माना जा रहा है कि कंपनी इसमें वर्तमान मॉडल वाला 102cc इंजन दे सकती है या फिर माएस्ट्रो एज और डुएट में दिया गया 110.9cc वाला इंजन इसमें मिलें. दोनों वेरियंट में ड्रम ब्रेक आपको मिलेगा. इतना ही नहीं स्कूटर इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) से लैस रहेगा. अभी वाली गाड़ी के कीमत की बात की जाए तो प्लेजर के स्टील वील वेरियंट की एक्स शोरूम कीमत 45,100 और अलॉय वील वेरियंट आपको 47,100 रुपये में मिल जाएगी. 

कंपनी बनाएगी कुल 350 यूनिट, Honda CB1000R plus का लिमिटेड एडिशन लॉन्च

पेट्रोल-डीजल से मिलेगा छुटकारा, Avan Trend-E इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में पेश

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -