कई बदलाव के साथ आएगी Ford Figo फेसलिफ्ट, लॉन्चिंग डेट फाइनल

ऑटो मोटर्स कंपनी Ford की नई Figo कार 15 मार्च को लॉन्च होने के लिए तैयार है. खास बात यह है कि लॉन्चिंग से ठीक पहले पहले कंपनी की डीलरशिप पर 2019 Ford Figo की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और बुकिंग की राशि 10 हजार रुपये तय की है. वहीं इसके फेसलिफ्ट Ford Figo के दो नए इंजन ऑप्शन में आने की संभावना जताई जा रही है और इसके अलावा कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में भी काफी बदलाव आपको मिलेंगे.

आपको इस नई गाड़ी में नए फ्रंट और रियर बंपर, हनीकॉम्ब फ्रंट ग्रिल, नई डिजाइन की हेडलाइट्स और नए अलॉय वील्ज मिलेंगे. मतलब कि इस नई गाड़ी में काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. इसके कैबिन में नया अपहोल्स्ट्री और 6.5-इंच टचस्कीन के साथ फोर्ड का Sync3 इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है और यह टचस्क्रीन ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट के साथ 15 मार्च को दस्तक दे सकती है. 

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो नई फिगो के सभी वेरियंट में ड्यूल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और सीट बेल्ट रिमाइंडर फीचर्स मिलने वाले हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक़, टॉप वेरियंट में इन फीचर्स के अलावा 4 और एयरबैग्स दिए जा सकते हैं. इसका एक इंजन 96hp पावर वाला 1.2-लीटर और दूसरा 123hp पावर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन बताया जा रहा है. जहां 1.2-लीटर वाले इंजन में सिर्फ 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और 1.5-लीटर वाले इंजन में सिर्फ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मौजूद रहेगा. फ़िलहाल इसकी कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?

यह है हिंदुस्तान की सबसे पसंदीदा स्कूटर, नए अवतार में जल्द ही आएगी Honda Activa

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -