हिंदुस्तान में कभी भी इस अवतार में आ सकती है 2019 Ford Figo, जानकारी हुई लीक

फोर्ड इंडिया द्वारा 22 फरवरी को ही Endeavour का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया है. अतः अब कंपनी एंट्री लेवल हैचबैक फीगो लॉन्च करने की तैयारी में है. मीडिया रेपोरस के मुताबिक, यह गाड़ी नए अवतार में 2019 अप्रैल में लॉन्च हो  सकती है. बताया जा रहा है कि इस नई फोर्ड फीगो में रिवाइज्ड एक्सटीरियर मौजूद होगा इसके अलावा एलॉय वील्ज के अलावा कई नये फीचर इस मॉडल में दिए जा रहे हैं. इसके एक्सटीरियर की बात करें तो पता चला है कि नई फोर्ड फिगो के एक्सटीरियर में अस्पायर की तरह कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स होंगे. साथ ही इसमें  6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम SYNC3 कनेक्टिविटी मिलेगी. लीक जानकारी में गाड़ी से जुड़ी कई जानकारी सामने आई थी. 

फीचर्स...

इस नई गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तो नई फिगो की लीक हुई तस्वीरों से इसके इंटीरियर की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना है कि एक्सटीरियर की ही तरह इसका इंटीरियर भी काफी हद तक अस्पायर फेसलिफ्ट की तरह ही नजर आने वाला है. अतः इसका मतलब यह है कि इसमें इन्फोटनेमेंट सिस्टम के साथ अपडेटेड डैशबोर्ड को मिलेगा. वहीं अस्पायर की तरह इसमें ड्यूल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्रेक असिस्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड कंपनी दे सकती हैं. 

इंजन...
 
बात करें अब गाड़ी के इंजन के बारे में तो नई फिगो 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर और 1.5-लीटर, 3-सिलिंडर के दो नए पेट्रोल इंजन ऑप्शन में मिलेगी. साथ ही इस नई गाड़ी में 1.5-लीटर TDCI डीजल इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. वहीं इसके कीमत सामने नई आई है. 

जनवरी 2019 में पल्सर ने रचा इतिहास, बिक्री में आया 122 फीसदी का उछाल

नए फीचर के साथ और खास हुई Bajaj Discover 110, स्टाइलिश हुआ लुक

HONDA एक्टिवा ने मारी बाजी, जनवरी में इतना आया बिक्री में उछाल

कभी भा भारत आ सकती है Honda की यह धाकड़ बाइक, हिलाकर रख देंगे फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -