इतने दमदार और आकर्षक फीचर के साथ हिंदुस्तान में लॉन्च हुई 2019 Ford Endeavour
इतने दमदार और आकर्षक फीचर के साथ हिंदुस्तान में लॉन्च हुई 2019 Ford Endeavour
Share:

लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Ford ने भारत में अपने नई Endeavour का फेसलिफ्ट वर्जन लांच कर दिया है. बता दें कि पिछले कई दिनों से ग्राहकों को इस नई कार का इंतज़ार था. नई फोर्ड एंडेवर के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं, जो इस SUV को और शानदार बना रहे हैं. कीमत के बात की जाए तो यह नई Ford Endeavour 28.19 लाख से 32.97 लाख रुपए के बीच में बिकेगी. बताया जा रहा है कि भारत में 2019 एंडेवर का मुकाबला Mahindra Alturas G4, Toyota Fortuner और Skoda Kodiaq जैसी कारों से होगा. 

इंजन...

इसमें एक 2.2-लीटर डीजल इंजन लगा हुआ है, जो 158 bhp का पावर और 385 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि दूसरा 3.2-लीटर डीजल इंजन है, जो कि 197bhp का पावर और 470 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 2.2-लीटर इंजन में 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प दिया गया है और 3.2-लीटर वाले इंजन में सिर्फ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा. 

फीचर्स...

फोर्ड की इस गाड़ी के फीचर्स पर नजर डालें तो Sync3 यूजर इंटरफेस के साथ टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम से यह लैस है, जो ऐंड्रॉयड ऑटो और एप्प्ल कारप्ले सपॉर्ट करने में सक्षम है. इस 2019 एंडेवर में 6-एयरबैग्स स्टैंडर्ड मिलेंगे. इस गाड़ी के टॉप वेरियंट में 7-एयरबैग्स और पैनारोमिक सनरूफ भी शामिल किया गया है. 

डिजाइन...

अब बात करें इसके डिजाइन की तो इसमें नई ट्रिपल-स्लेट ग्रिल मिलेगी जो काफी स्टाइलिश नजर आती है. वहीं फॉग लैम्प के चारों ओर ब्लैक कलर में बेजल दिए गए है. साथ ही नई एंडेवर में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और HID हेडलैंप के साथ ब्लैक आउट हेडलैम्प्स को शामिल किया गया है.

 

 

अब शाओमी ने घटाए Redmi Note 6 Pro के दाम, जानिए नई कीमत और फीचर्स

नोकिया के इस फोन का कैमरा है सबसे खास, कीमत में हुई भारी कटौती

भारत में सैमसंग-शाओमी करेगी दो बड़े धमाके, Redmi note 7 से पहले आएगा Galaxy M30

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -