2019 Ford Endeavour से उठा पर्दा, दस्तक से पहले जानिए सब कुछ

फोर्ड एंडेवर का फेसलिफ्ट वर्जन 22 फरवरी को भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है. लेकिन इससे पहले कंपनी ने नई एंडेवर से ऑफिशली पर्दा उठा दिया है और इससे जुड़ी सभी जानकारी सामने आ चुकी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फेसलिफ्ट फोर्ड एंडेवर में हल्का कॉस्मेटिक अपडेट आपको मिलेगा और जिसमें रिवाइज्ड ग्रिल व बंपर और नए डिजाइन के 18-इंच अलॉय वील्ज जैसे बदलाव ग्राहकों को काफी आकर्षित करेंगे. 

कहा अजा रहा है कि नई एंडेवर में सबसे बड़ा बदलाव इसके कैबिन में हुआ है. जानकारी के मुताबिक़, इसमें पहले बेज और ब्राउन कलर दिया गया है. कैबिन अब ब्लैक और बेज कलर में मिलेगा. जबकि इसके अलावा फेसलिफ्ट एंडेवर में स्टैंडर्ड कीलेस-एंट्री-ऐंड-गो, पडल लैम्प्स और स्मार्ट बूट ओपनिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को भी कंपनी ने शामिल किया है. 

वेरियंट में हुए ये बदलाव...

फोर्ड ने फेसलिफ्ट एंडेवर के साथ एसयूवी के वेरियंट में भी बदलाव कर दिया है. अब नई ऐंडवर को Titanium और Titanium+ वेरियंट में भी भारत में बेचा जाएगा. बता दें कि वर्तमान मॉडल में मिलने वाला बेस वेरियंट Trend नई एंडेवर में नहीं होगा. साथ ही इसके इंजन की बात की जाए तो वर्तमान मॉडल वाले इंजन ही इसमें मिलेंगे और इस प्रीमियम एसयूवी में एक 2.2-लीटर, 4-सिलिंडर और दूसरा 3.2-लीटर, 5-सिलिंडर डीजल इंजन होगा. फ़िलहाल कीमत को लेकर कोइ जानकारी सामने नहीं आई है. 

HERO की इन गाड़ियों में आया IBS फीचर, कीमत में हुआ इतना इजाफा

बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर लॉन्च, जानिए सभी खास बातें....

इस कारण से हर किसी की पहली पसंद है AK 47, जानिए इसकी खास बातें

Benelli ने मचा दी धूम, भारत में एक साथ उतार दी 2 धाकड़ गाड़ियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -