इन खूबियों के साथ 22 फरवरी को भारत आएगी 2019 Endeavour, बुकिंग हुई शुरू

इन खूबियों के साथ 22 फरवरी को भारत आएगी 2019 Endeavour, बुकिंग हुई शुरू

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Ford ने भारत में नई Endeavour के लिए आधिकारिक तौर पर बुकिंग शुरू की है. जानकारी के मुताबिक, आगामी कार में इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों ही तरफ अपडेट्स मिलेंगे. जबकि  Ford Endeavour का नाम भारत में बिकने वाली सबसे पॉपुलर 7 सीटर SUV में भी शामिल है.

हाल ही में आई रिपोर्ट्स की माने तो इसे भारतीय बाजार में 22 फरवरी को पेश किया जा रहा है और इससे पहले कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है. इसके इंजन की बात की जाए तो इस नई गाड़ी में पुराने डीजल इंजन ही दिए जा रहे हैं. आपको इसमें 2.2-लीटर फोर सिलिंडर और 3.2-लीटर फाइव सिलिंडर इंजन का ऑप्शन दिया जा रहा है. इसका 2.2-लीटर इंजन 158bhp का पावर और 385Nm का पीक पैदा करने में और बड़ा 3.2-लीटर इंजन 197bhp का पावर और 470Nm का पीक जनररेट करने में सक्षम हैं. 

कार के दोनों इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा. नई ट्रिपल-स्लेट फ्रंट ग्रिल, नया बम्पर, अपडेटेड हेडलैम्प क्लस्टर और स्पोर्टी अलॉय व्हील्स दिए जा रहे हैं. इंटीरियर की बात करें तो यहां खासतौर पर लेटेस्ट SYNC टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इसमें मिलेगा. अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो बता दें कि भारत में इसे फोर्ड28 लाख रुपए से लेकर 34 लाख रुपए तक के बीच में पेश कर सकती है. 

 

Royal Enfield की बाइक्स हुई महंगी, चौंका देगी नई कीमत

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R