बुआ-भतीजा और कांग्रेस के मिलने पर भी हम 72 नही 74 ही होंगे : अमित शाह

Aug 06 2018 08:58 AM
बुआ-भतीजा और कांग्रेस के मिलने पर भी हम 72 नही 74 ही होंगे : अमित शाह

उत्तर प्रदेश, मुगलसराय: साल 2019 में होने वाले चुनावों की तैयारी इन दिनों काफी तेजी से चल रही हैं अभी अपने जीतने के लिए प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुगलसराय में एनआरसी मुद्दे के बारे में बात कि और इस दौरान ही उन्होंने कांग्रेस को जमकर लताड़ा. अमित शाह ने राहुल गाँधी को सम्बोधित करते हुए उनसे पूछा कि 'क्या देश में रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को वापस नहीं भेजना चाहिए..?' उन्होंने कहा कि विपक्ष पार्टियों को इस मामले में अपना रुख बताना होगा. अमित शाह ने 2019 में होने वाले चुनाव की तैयारी में अभी से ही विपक्ष पर निशाना साधना शुरू कर दिया है.

चीन से मुकाबले के लिए 2 हजार करोड़ का निवेश करेगा अमेरिका

अमित शाह के अनुसार अगर सपा, बसपा और कांग्रेस एकजुट हो जाए तो भी हमारी सीटें बढ़ेंगी लेकिन कम नहीं होंगी. अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस इस बात का जवाब दें कि 'क्या वो बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बेदखल करने के पक्ष में हैं या फिर उन्हें यहा रखने के पक्ष में.' राहुल गांधी पर अमित शाह ने ओबीसी बिल को लेकर भी निशाना साधा उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वो राज्यसभा में ओबीसी बिल का समर्थन करेंगे. अमित शाह यह मानते हैं कि अगर एकजुट होकर कोई काम किया जाए तो उसमे सफलता जरूर मिलती है और वह जनता से भी यहीं बात करते हुए नजर आए लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस कितनी भी एकजुटता कर ले लेकिन उनकी हार तय है.

मप्र में सवा लाख युवाओं को रोजगार देंगी शिवराज सरकार

उन्होंने कहा कि अगर 'सपा, बसपा इकट्ठा होंगे, बुआ-भतीजा इकठ्ठा होंगे, तो क्या होगा बताइए.? इनके साथ कांग्रेस मिल जाए तो भी हम 73 से 74 होंगे, लेकिन 72 नहीं होने देंगे.' अमित शाह ने विपक्षियों पर अपने भाषण में जमकर निशाने साधे. आप सभी को पता ही होगा कि साल 2014 में जब लोकचुनाव हुए थे तब भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश की 73 सीटें मिल गईं थीं. इसी बात पर गौर फरमाते हुए अमित शाह में कहा कि 'बुआ-भतीजा को जब भी देखता हूं तो लगता है वो हमसे जले-भुने बैठे हैं. उसकी वजह भी है. उनके 15 साल के शासन में गुंडों, माफिया और दलालों का राज था. लेकिन योगी जी के राज में गुंडे माफिया राज्य छोड़कर भाग रहे हैं.'

खबरें और भी 

आर्टिकल 35-A पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

इंडोनेशिया में भूकंप से हुई 82 लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामला: लम्बी चुप्पी के बाद बोले नितीश 'पॉजिटिव चीज भी देखिये'

?