अब नए और धाकड़ अवतार में आएगी 2019 Bajaj Pulsar 180F, लीक हुई कई जानकारियां
अब नए और धाकड़ अवतार में आएगी 2019 Bajaj Pulsar 180F, लीक हुई कई जानकारियां
Share:

शानदार दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto अपनी Pulsar में कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ ABS फीचर को शामिल करेगी. बताया जा रहा हैं कि वह अब लेटेस्ट मॉडल लाइन-अप की 2019 Bajaj Pulsar 180F की तस्वीरें लीक हो चुकी हैं, जो कि कार निर्माता कंपनी की एक सेमी-फेयर्ड मोटरसाइकिल मानी जाती है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नई Pulsar 180F की कीमत 86,500 (एक्स-शोरूम) के आस-पास हो सकती है. यानी कि यह गाडी नेकेड वर्जन में करीब 2500 रुपये महंगी साबित होगी. इस गाड़ी के पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो 2019 Bajaj Pulsar 180F की मैकेनिकल डिटेल्स फ़िलहाल मिल सकी है.

बताया जा रहा है कि कंपनी इसमें समान 180cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड, 2-वाल्व इंजन देगी जो कि 17bhp की पावर और 14Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह इंजन आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलेगा. दूसरी ओर Bajaj 180F में 220F की तरह ही प्रोजेक्टर हेडलैंप्स मिलेंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Pulsar 180F कंपनी की यह नई बाइक एंट्री-लेवल फेयर्ड होगी. कहा जा रहा है कि बाजार में यह Suzuki Gixxer SF को कड़ी टक्कर देगी और यह स्टैंडर्ड सिंगल-चैनल ABS यूनिट के साथ सभी को आकर्षित करने के लिए तैयार है. फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग की तारीख सामने नहीं आई है. 

 

Harley-Davidson की इस गाड़ी में आई बड़ी खराबी, भारत से वापस बुलाई अमेरिका

इस दमदार फीचर के साथ भारत आई 2019 V-Strom 650XT , जानिए कीमत के बारे में...

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -