2019 से पहले दरक रहे है बीजेपी के किले के ये स्तंभ
2019 से पहले दरक रहे है बीजेपी के किले के ये स्तंभ
Share:

बीजेपी के साथ हवा का रुख है, मोदी मैजिक फ़िलहाल कायम है. देख कर तो यही लग रहा है. विपक्ष की कमजोरी इसे पुख्ता कर रही है. मगर अब जो चिंता है वो है साथियों के साथ छोड़ने की तादात का लगातार बढ़ना. दरअसल  एनडीए में दरार की ख़बरें बीजेपी को विचलित कर रही है और ख़बरें यु ही नहीं है.

हाल ही में बीजेपी के राजस्थान में एक बड़े नेता घनश्याम तिवाड़ी ने बीजेपी से नाता तोड़ लिया और छठी बार के ये विधायक अब मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ खड़े है. इसे आलावा भी देश भर में बीजेपी के विधायक तीन ही काम कर रहे है. विवादित बयानबाजी, बगावत और सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ाना जो बीजेपी की चिंता का विषय बन गया है. वो बात अलग है कि उनके कारनामो को हवा देने के पहले ही मामला दबा दिया जाता है. 

 
बहरहाल  घनश्याम तिवाड़ी भारत वाहिनी पार्टी के नाम से  200 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ कर बगावत को पक्की करने का मन बना चुके है. इसी क्रम में राजकुमार सैनी, यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, सावित्री बाई फूले, शिवसेना, प्रवीण तोगड़िया, उपेंद्र कुशवाहा, ओम प्रकाश राजभर, सुहेलदेव ,चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार और अन्य कई नाम भी शामिल है जो बीजेपी के सिरदर्द के भागीदार है. हरियाणा में पार्टी सांसद राजकुमार सैनी ने नई पार्टी बनाने की घोषणा कर दी है. पूर्व वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने राष्ट्र मंच के नाम से एक नए संगठन में खुली बगावत पर आमादा शत्रुघ्न सिन्हा को साथ में मिलाया है.  महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद रहे नाना पटोले ने लोकसभा और पार्टी दोनों से इस्तीफा दे कर कांग्रेस का दामन थाम लिया. प्रवीण तोगड़िया ने अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद का एलान कर हिन्दू कार्ड पर बीजेपी को कमजोर करने का काम किया है

 
बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले, छोटेलाल खरवार, उदित राज, यशवंत सिंह और अशोक दोहरे उन दलित सांसदों में शामिल है जो पार्टी को तकलीफ देने का मन बना चुके है .तेलुगू देशम पार्टी, जम्मू-कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी, शिवसेना NDA से सख्त नाराज है. 

शिरोमणि अकाली दल अपना रुख साफ कर चुका है वही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने अपने पत्ते नहीं खोले है यही माजरा बिहार में जेडीयू का भी है. बहरहाल बीजेपी डेमेज कंट्रोल पर काम कर रही है मगर राह आसान नहीं दिखती 

झारखण्ड: बीजेपी सांसद के घर हमला, 3 सुरक्षाकर्मी किडनैप

मप्र: बीजेपी की महिला विधायक ने लगाए अपनी ही सरकार पर इल्जाम

जिसे कुत्ता कहा वो विधायक राजभर के घर

उन्नाव गैंगरेप: आज कोर्ट में पेश होगा आरोपी विधायक सेंगर

बीजेपी विधायक पर गोलियां बरसाई, चौकी की शरण लेकर बची जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -