साल 2018 में अपने स्टाइलिश लुक से चर्चाओं में रहीं यह टीवी अभिनेत्रियां
साल 2018 में अपने स्टाइलिश लुक से चर्चाओं में रहीं यह टीवी अभिनेत्रियां
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साल 2018 में अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना कर दिया है. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको टीवी जगत की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत हैं और उन्होंने साल 2018 में सभी के अपनी हॉटनेस से होश उड़ा दिए थे. आइए बताते हैं. 

अदा खान - आप सभी को बता दें कि अदा खान टीवी इंडस्ट्री की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस है और इनकी खूबसूरती के पीछे लाखो लोग दीवाने है और उन्होंने साल 2018 में बहुत सी हॉट फोटोज शेयर कर लोगों को दीवाना कर दिया.

दिव्यांका त्रिपाठी - टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने सीरियल ये है मोहब्बते में इशिता का किरदार निभाकर सभी को अपना दीवाना बनाया है लेकिन उनकी हॉटनेस का खर भी साल 2018 में ही बरपा था.


रुबीना दिलाइक - बीते साल यानी साल 2018 में शादी करने वाली रुबीना दिलाइक ने बीते साल जमकर हॉट फोटोज शेयर कर सभी को अपना कायल कर दिया. वह अभी शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आ रही है.

 


टीना दता - टीवी की बहुत ही हॉट अदाकारा टीना दता की खूबसूरती के पीछे हर कोई दीवाना है यह अपनी सेक्स लुक से सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं. बीते साल इन्होने बिकिनी पहनकर सभी के दिल अपने नाम कर लिए. वह इन दिनों डायन शो में नजर आ रहीं हैं.

VIDEO : नए साल पर न्यूड हुईं पूनम पांडेय, देखते ही सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

दिव्या अग्रवाल ने जीती रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' की ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुप

नए साल की बधाई देने के लिए इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, देखते ही उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -