लेह में टेस्टिंग करती हुई नजर आई 2018 महिंद्रा स्कॉर्पियो पिकअप
लेह में टेस्टिंग करती हुई नजर आई 2018 महिंद्रा स्कॉर्पियो पिकअप
Share:

महिंद्रा स्कॉर्पियो पिक-अप ने अपने फेसलिफ्ट अवतार को मई के महीने में स्पेन में हुए 2017 ऑटोमोबाइल बर्सीलोनो में पेश किया गया था. इस मॉडल को जम्मू-कश्मीर के लेह शहर में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. इसके बारे में बता दे कि 2018 महिंद्रा स्कॉर्पियो पिक-अप का फ्रंट तीन साल पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो से लिया गया है. इस मॉडल को कम्पनी अगले साल के शुरुआत में लांच कर सकती है. इसके लुक की बात करे तो महिंद्रा स्कॉर्पियो पिक-अप के फ्रंट में फीचर्स को रिडिजाइन किया गया है.

इसमें LED आईब्राउस के साथ ड्यूल प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, क्रोम हैडलैंप्स के साथ रेडिएटर ग्रिल, रिस्टाइल्ड बंपर्स, नए सिल्वर स्किड प्लेट, ज्यादा एक्सप्रेसिव क्रीज लाइन्स के साथ रिशेप्ड फॉग लैंप्स और रिस्कल्पटेड बॉनट जैसे फीचर्स दिए गए है. गाड़ी की इंटीरियर की बात करे तो महिंद्रा स्कॉर्पियो पिक-अप में कई चेंजेज किये गए है. गाड़ी के केबिन में नया डेशबोर्ड, फॉर-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और मौजूदा स्कॉर्पियो से लिया गया सेंटर कंसोल दिया जाएगा. इतना ही नहीं, इसमें 6 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी हो सकता है.

गाड़ी की पावर स्पेसिफिकेशन पर आए तो इसमें दो इंजन ऑप्शन दिए जाएंगे. गाड़ी में 2.7 लीटर CRDI डीजल इंजन 109bhp की पावर और 270Nm का टॉर्क देगा. गाड़ी की खासियत ये है कि इसमें दोनों इंजन मॉडल्स में फॉर व्हील ड्राइव ऑप्शन दिए जाएंगे. माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट में इसकी तुलना इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस पिक-अप ट्रक से हो सकती है. कस्टमर्स को इस गाड़ी का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़े

इलेक्ट्रिक वाहन के सामने आ रही है ये समस्याएं

होंडा ने पेश की ऐसी बाइक जो गिरेगी नहीं, जानिए इसके दूसरे फीचर्स

रॉयल एनफील्ड कर सकती है अपनी बाइक में ये बदलाव!

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -