सुजुकी-हुंडई की गाड़ियों पर हजारों रु की छूट, कहीं कैश डिस्काउंट तो कहीं इंश्योरेंस फ्री

दिग्गज कार निर्माता कंपनियां Maruti और Hyundai अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कारों पर फिलहाल शानदार डिस्काउंट दे रही है. आप नई कर खरीदने के प्लानिंग में हैं तो फ़िलहाल आपके पास काफी अच्छा मौका है. आइए जाने किन कारों पर है कितनी छूट

ऑल्टो 800...

मारुति की सबसे छोटी और लोकप्रिय कार में से एक ऑल्टो 800 भारत में आज भी लाखों लोगों की पहली पसंद बने हुई है. इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.38 लाख रुपये है. मारुति ऑल्टो के10 के 2018 मॉडल के एएमटी वेरिएंट पर मारुति 58,000 रुपये की छूट दे रही है. जबकि CNG मॉडल पर 48,000 रुपये तक डिस्काउंट है. 

हुंडई नई सैंट्रो....

देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई की एंट्री लेवल हैचबैक नई सैंट्रो में 1.1 लीटर का चार सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन लगा हुआ है, बता दें कि यह कर भी फ़िलहाल भरी-भरकम छूट के साथ मिल रही है. इस कर का इंजन 69 पीएस की पॉवर और 99 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है. जबकि इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड एएमटी का फीचर भी आपको मिलेगा. इसका सीएनजी वर्जन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथमिलता है. ऑफर की बात के जाए तो सैंट्रो पर 35 हजार रुपये का इंश्योरेंस फ्री मिलेगा. इसके साथ ही बता दें कि सैंट्रो की शुरुआती कीमत 3.89 लाख रुपये है और इसकी टक्कर मारुति सिलेरियो, वैगन आर से है.  

 

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई CFMoto 650MT, कीमत का भी हुआ खुलासा

शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?

इन दो कंपनियों द्वारा दिया जा रहा है अपनी कारों पर बम्पर डिस्काउंट

Trek Bicycle ने Domane AL सीरीज की चार नई रोड बाइक्स को किया लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -