2017 की ये 3 चीज़े जिसके लोग दीवाने थे
2017 की ये 3 चीज़े जिसके लोग दीवाने थे
Share:

साल 2017 खत्म होने में बस 1 दिन रह गया है ऐसे में सभी अपने अच्छे और बुरे पल को याद कर रहे है. ऐसा लग रहा है अभी तो साल शुरू हुआ था और इतनी जल्दी ख़त्म भी होने आया. इतना लम्बा वक़्त कैसे गुजर जाता है पता ही नहीं चलता है. 2017 कुछ लोगो के लिए बहुत अच्छा बिता तो कुछ के लिए बहुत ही बुरा. लेकिन 3 ऐसी चीज़े है जिसका इस साल लोगो के बीच कुछ ज्यादा क्रेज़ था. लोग इन तीन चीज़ो के लिए पागल थे. ऐसी दीवानगी थी कि अपनी जान की परवाह किये बिना ही बस चलते जाना है. आइये जानते है उन 3 चीज़ो के बारे में जो 2017 में सबसे ज्यादा प्रचलित थी-

Fidget Spinner

एक मामूली सी चीज़ थी या कह सकते है एक तरह का खिलौना ही था लेकिन लोगो के मन में इतना ज्यादा प्रभाव छोड़ दिया था कि हर कोई स्पिनर चलाने के लिए पागल था. सभी के हाथो में पुरे समय स्पिनर ही रहता था.

Blue Whale Game

ये गेम नहीं बल्कि लोगो के लिए मौत आई थी. इस गेम ने ना जाने कितने लोगो की जान ली है. बच्चो से लेकर बड़ो तक हर कोई इस गेम को खेलने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहा था.

Sarahah

सोशल मीडिया पर इस app का हर कोई दीवाना था. इस app के जरिये आप खुद के लिए लोगो की फीलिंग्स के बारे में जान सकते है. लेकिन आपको पता नहीं चलेगा के किसने आपके लिए क्या कहा है. इस app के जरिये कई लोगो ने एक दुसरो को अपने दिल की बात कही तो किसी ने अपनी दुश्मन को गालिया दे दी.

इस तोते का डांस देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

यहाँ पुलिस के लिए महिलाओ को देना होता है वर्जिनिटी टेस्ट

ऐसी है अघोरी बाबा की रहस्यमई दुनिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -