2017 की सबसे ज्यादा विवादित और चर्चित फिल्म 'पद्मावती'
2017 की सबसे ज्यादा विवादित और चर्चित फिल्म 'पद्मावती'
Share:

साल 2017 की सबसे ज्यादा विवादों के घेरे में रहने वाली फिल्म और कोई नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित 'पद्मावती' ही है. जब से फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू हुई थी तब से ही इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गए थे. राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के वक़्त करणी सेना ने पूरा सेट तोड़-फोड़ कर उसमे आग लगा दी थी, साथ ही भंसाली का पुतला भी जला दिया था. लेकिन असली विवाद तो फिल्म के कैरेक्टर के फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही शुरू हुआ था. करणी सेना ने आरोप लगाया था कि इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है. साथ ही रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के रिश्ते के बारे में भी गलत बताया है.

इस विरोध में करणी सेना ने फिल्म पर बेन की मांग भी की है उन्होंने कहा कि वे इस फिल्म को तब तक रिलीज़ नहीं होने देंगे जब तक भंसाली एक बार उन्हें फिल्म ना दिखा दे. इन सभी विरोधो में फिल्म के डायरेक्टर भंसाली और लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की सुरक्षा पर भी खतरा मंडरा रहा था. लोगो ने धमकी दी थी कि वे दीपिका की नाक कटवा देंगे. वही रणवीर सिंह के भी हाथ-पैर तोड़ने की बात सामने आई थी. पुरे देशभर में इस फिल्म को लेकर खूब विरोध हुए है. मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब, गुजरात और राजस्थान में फिल्म के रिलीज़ को लेकर बेन भी हो गया है. सभी का विरोध है कि वे रानी पद्मावती की आन, बान और शान पर आंच नहीं आने देंगे.

पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन इतने विरोधो के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया था. फिर सुनने में आया था कि 'पद्मावती' 26 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी लेकिन देशभर में हो रहे इतने विरोधो के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट अब मार्च में कर दी गई है. हालाँकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म 'पद्मावती' मार्च में ही रिलीज़ होगी. बता दे इस फिल्म में शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह ,दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

नववर्ष और क्रिसमस में बनी रहे शांति व्यवस्था- गृहमंत्रालय

नए साल पर कुछ स्मार्टफोन्स पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

फैमिली संग विंटर वेकेशन के लिए रवाना हुए अक्षय

बर्थडे सेलिब्रेट कर घर लौटे तैमूर, यहां होगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -