2016 में ये टीवी सेलिब्रिटी जो विवादों में घिरे रहे
2016 में ये टीवी सेलिब्रिटी जो विवादों में घिरे रहे
Share:

आज हम आपको छोटे पर्दे  के ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने साल 2016 में विवादों के चलते काफी सुर्खिया बटोरी. 

 प्रत्यूषा बनर्जी- प्रत्यूषा बनर्जी कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बालिका वधू की आनन्दी नाम जानी जाती थी. इन्होंने इसी साल अप्रैल में सुसाइट कर पूरी टीवी इंडस्ट्री हिला कर रख दिया था. ऐसा कहा जा रहा था कि प्रत्यूषा ने ये सुसाइट अपने बॉयफ्रेंड की वजह से किया था उनका बॉयफ्रेंड उन्हें वेश्यावृत्ति के लिए दबाव डाल रहा था फिलहाल अभी इस की सुसाइट मिस्ट्री सुलझी नही है तो इस बारे में कुछ कहना मुनासिफ भी नही है. 

कपिल शर्मा- कॉमेडी के मास्टर कपिल शर्मा का झगड़ा पिछले एक साल कलर्स से चल रहा था लेकिन वही अब उन्होंने इस विवाद को समाप्त करते हुए अपना नया शो  द कपिल शर्मा शो सोनी पर प्रसारित करना शुरू कर दिया. इसके बाद कपिल का विवाद  यहाँ भी नही थमा कि उन्होंने  सितंबर के महीने में ट्वीट किया कि बीएमसी उनसे उनका ऑफिस बनाने के लिए 5 लाख घूस मांग रही है, इसके बाद बीएमसी ने कहा कि कपिल को अवैध निर्माण के लिए पहले ही नोटिस भेजा गया था लेकिन उन्होंने उनकी बात नहीं मानी.  

 शिल्पा- एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला शो  भाभी घर पर है से फेमस हुई. भाभी अंगूरी ज़्यादा टाइम तक टीवी पर नही टिक सकी, उन्हें प्रोडक्शन हाउस ने निकाल दिया. इस पर प्रोडक्शन हाउस के लोगो का कहना था कि शिल्पा के नखरे बढ़ गए थे और उन्होंने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लघंन भी किया है.  

सोफिया हयात- जून माह में मॉडल सोफिया हयात ने इंड्रस्ट्री के लोगो को उस समय चौका दिया जब उन्होंने कहा कि अब वो नन बन गई हैं. फिर जल्द ही उन्होंने अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने शुरू कर दिए. साथ ही कुछ महिनों पहले फिल्म सिक्स एक्स में उन्होने अपने काम और बोल्डनेस की सारी हदों को पार करके सभी को चैंकाया दिया था .

 तनिष्ठा चटर्जी - फिल्म पार्च्ड के प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाइट्स बचाओ के सेट पर पहुंची तनिष्ठा शो से नाराज होकर तब चली गईं थी. जब उनपर कॉमेडी करने उतरे कॉमेडियन. वही फोर्स 2 के प्रोमशन के लिए पहुंचे जॉन को भी उनके ऊपर किया गया मजाक रास नहीं आया और वो शो को बीच में ही छोड़ कर चले गएं थे. 
 
स्वामी ओम- सुर्खियों बटोरने में बिगबॉस के स्वामी ओम भी कोई पीछे नही रहे. उनका हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ था. जिसमे वो एक महिला के साथ बदसलूकी कर रहे थे, उन पर चोरी के भी कई आरोप लगे. उन्हें बीच में शो छोड़कर कोर्ट में पेशी के लिए जाना भी पड़ा, लेकिन अब वो शो में वापस आ चुके हैंं. 

रतन राजपूत- संतोषी मां के सीरियल में अहम् भूमिका निभा रही रतन के साथ लाइटमैन दौरा बदसलूकी की खबर सामने आयी थी. जिसकी शिकायत उन्होंने प्रोडक्शन हाउस में की थी. लेकिन उन्होंने उस पर कोई कार्यवाही नही की थी तो रतन ने सेट पर जाना ही छोड़ दिया. जिसके बाद लाइट मैन को वहां से निकल दिया गया. 

पूजा- बिगबॉस की एक्स कंडेस्टन पूजा मिश्रा इस साल की चर्चा में बहुत रही उन्होंने सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा पर रेप का आरोप लगायां. उससे पहले पूजा ने ये भी कहा कि सोनाक्षी सिन्हा और उनकी मां पूनम सिन्हा ने एक पार्टी को दौरान उन पर काला जादू किया था.

टीना दत्ता- उतरन की  टीना दत्ता ने एक फेसबुक पोस्ट कर बताया था कि एयरलाइन में उनके साथ एक को-पैसेंजर ने छेड़खानी की है. जब उन्होंने इसकी शिकायत एयरलाइन के क्रू से की तो उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया और कहा कि ये सब तो होता ही रहता है.

कॉमेडियन रहमान खान- कॉमेडियन रहमान खान पर एक महिला ने रेप का आरोप लगया था जिससे उन्हें गिरफ्तार भी किया जा चूका है. महिला ने बताया था कि रहमान उनके फेसबुक पर दोस्त बने थे. बाद में रहमान ने उनसे 2 लाख रुपए भी लिए थे. पैसे लौटाने के बहाने रहमान ने महिला को होटल में बुलाया और उनका रेप कर के उसका वीडियो बना लिया.

2016 विशेष : इस साल हुई दस विशेष आपदाएं

2016 में घटी व्यवसाय जगत की दस बड़ी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -