कोहली बोले- 2014 एडिलेड टेस्ट भारत के लिए...
कोहली बोले- 2014 एडिलेड टेस्ट भारत के लिए...
Share:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 2014 में एडिलेड में खेले गए टेस्ट मैच को याद किया है जो उनके मुताबिक भारतीय क्रिकेट के लिए हमेशा एक मील का पत्थर रहेगा. 9-13 दिसंबर को खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने माइकल क्लार्क की कप्तानी वाली टीम को कड़ी चुनौती दी थी. भारत हालांकि कोहली द्वारा दोनों पारियों में लगाए गए शतकों के बाद भी मैच नहीं जीत पाया था.

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'हम आज जो टीम हैं उस सफर का यह टेस्ट काफी अहम हिस्सा रहा है. एडिलेड में 2014 में खेले गए टेस्ट मैच में दोनों टीमों की तरफ से काफी भावनाएं जुड़ी थीं और जिन लोगों ने देखा था उनके लिए भी यह शानदार था.'

उन्होंने कहा, 'हालांकि हम जीत नहीं पाए थे लेकिन इसने हमें सिखाया था कि अगर हम अपना सब कुछ लगा देंगे तो कुछ भी संभव है क्योंकि हम कुछ ऐसा करने के लिए समर्पित हैं जिसकी शुरुआत काफी मुश्किल है, लेकिन हमने इस मैच को लगभग जीत ही लिया था. हम सभी इसे लेकर समर्पित थे.'उन्होंने लिखा, 'टेस्ट टीम के तौर पर यह हमारे सफर का मील का पत्थर रहेगा.' ऑस्ट्रेलिया ने उस मैच में पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 517 रनों पर घोषित कर दी थी. उसके लिए डेविड वार्नर, माइकल क्लार्क, स्टीव स्मिथ ने शतक बनाए थे.

जानिए आखिर सब्जी बेचने के लिए क्यों मज़बूर हुई युवा एथलीट गीता कुमारी

'फिक्स' था 2011 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच ? श्रीलंका ने दिए जांच के आदेश

जानिए किस तरह सफल हुई 16 शतकीय साझेदारी वाली रोहित -शिखर की जोड़ी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -