कौशाम्बी से गिरफ्तार हुआ 20 हजार का इनामी बदमाश, कई दिनों से था वांछित
कौशाम्बी से गिरफ्तार हुआ 20 हजार का इनामी बदमाश, कई दिनों से था वांछित
Share:

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में मोहब्बतपुर पइंसा थाने की पुलिस ने शनिवार को 20 हजार के इनामी अपराधी बब्बू श्रीवास्तव उर्फ राज श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को गिरफ्तार किए गए बदमाश के पास से लूट के जेवर, तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद हुए हैं। बदमाश प्रयागराज थाना करेली के बेनीगंज मोहल्ले का निवासी बताया जा रहा है। 

पुलिस ने मुखबिर की गुप्त सूचना पर अभियुक्त बब्बू श्रीवास्तव को उस वक़्त गिरफ्तार किया, जब वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अनेठा मोड़ पर घात लगाए बैठा था। इस बदमाश की गिरफ़्तारी के बाद कौशाम्बी पुलिस ने राहत की सांस ली है। एसपी प्रदीप गुप्ता के अनुसार, 18 दिसंबर 2018 को पइंसा थाना इलाके में एक सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात हुई थी, जिसका मामला लिखा गया था। 

इस अपराध में एक अभियुक्त शिवम दुबे जेल गया था। उसके पास से लूट के बहुत से जेवर बरामद हुए थे। उसने इस अभियुक्त का नाम बताया था तब से यह वांटेड चल रहा था। इस पर 20 हजार का इनाम घोषित था। उसकी गिरफ्तारी पइंसा पुलिस द्वारा की गई है। उसके पास से एक तमंचा कारतूस और जेवर के साथ अन्य सामग्री बरामद की गई हैं। उसने दो अन्य अभियुक्तों का नाम बताया है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। 

हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, विजयवर्गीय बोले- INC का नाम 'इस्तीफा नेशनल कांग्रेस' कर दो

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -