घर बुलाकर प्रेमी की हुई निर्मम हत्या
घर बुलाकर प्रेमी की हुई निर्मम हत्या
Share:

पंजाब के मोगा गांव में धल्लेके निवासी 20 वर्षीय युवक की प्रेम संबंधों के चलते बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है. एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि शिकायतकर्ता नैब सिंह (60) निवासी गांव धल्लेके ने पुलिस को बताया कि वह, उसका बड़ा बेटा बुध सिंह और छोटा बेटा इंद्रजीत सिंह खेत मजदूरी करते हैं. 

हरियाणा सरकार ने मांगा राजस्व प्राप्तियों व व्यय का ब्योरा

इस मामले को लेकर नैब सिंह के अनुसार गांव धल्लेके निवासी बलविंदर सिंह बिंदर की बेटी अमरजीत कौर उर्फ निशा के साथ उसके छोटे बेटे इंद्रजीत सिंह के प्रेम संबंध थे. अमरजीत कौर अक्सर ही उनके बेटे को फोन करती थी. मंगलवार को शाम करीब सात बजे शिकायतकर्ता अपने दोनों बेटों के साथ खेत में मजदूरी के बाद घर लौटे थे. रात को खाना खाने के बाद परिवार सो गया. 

फिर से आगे बढ़ सकती है प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की इन तीन परीक्षाओं की तारीख

इसी दौरान बुधवार सुबह करीब चार बजे जब शिकायतकर्ता ने उठकर देखा तो उसका छोटा बेटा अपने कमरे में नहीं था. इधर-उधर देखने के बाद जब शिकायतकर्ता अपने बड़े बेटे और भाई को साथ लेकर तलाश करने गांव में निकले तो आरोपी बलविंदर सिंह बिंदर के घर से उनके बेटे के चिल्लाने की आवाज आ रही थी. वही, घर के पास जाकर देखा तो आरोपी बलविंदर सिंह बिंदर, उसकी पत्नी चरनजीत कौर, बेटी अमरजीत कौर, चचेरे भाई गुरमीत सिंह और गुरदीप सिंह, रिंकू, कुलविंदर सिंह मद्दी उनके बेटे पर तेजधार हथियारों से वार कर रहे थे. इस दौरान शिकायतकर्ता ने फोन कर गांव के पूर्व सरपंच हरबंस सिंह को मौके पर बुलाया, जिसने आरोपियों से शिकायतकर्ता के बेटे को बचाया. गंभीर घायल हालत में इंद्रजीत सिंह को मोगा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया. पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर सभी सात आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

चीन का नया पैंतरा, लद्दाख में तनाव के बाद अब साइबर अटैक की साजिश में जुटा

भक्तों के लिए महाकाल दर्शन का वक्त एक घंटे बढ़ा, कावड़ यात्रियों को नहीं मिलेगा प्रवेश

बिहार चुनाव: महागठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हुए सोनिया और तेजस्वी, अटकलें तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -