थाला अजित की इस फिल्म को हुए 20 वर्ष पूरे
थाला अजित की इस फिल्म को हुए 20 वर्ष पूरे
Share:

थाला अजित के करियर में सिटीजन को मील का पत्थर कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी। सरवण सुब्बैया द्वारा निर्देशित और सीएस चक्रवर्ती द्वारा निर्मित एक्शन थ्रिलर, 2001 में स्क्रीन पर हिट हुई और अजित को कई गेट-अप में दिखाया गया। फिल्म में मीना, वसुंधरा दास, नगमा, निज़लगल रवि, पांडियन, देवन और अजय रत्नम सहित कलाकारों की टुकड़ी थी। उन्होंने फिल्म में एक कैमियो भी किया था। इसके बाद सुब्बैया ने एबीसीडी और मीनडम बनाई।

एक अभिनेता के रूप में, सुब्बैया ने रावणन, विसरनई, काशमोरा, वेलाइकरन और गोली सोडा 2 सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। नागरिक कि अभिनेता ने अपने करियर में पहली बार कई गेट अप किए। अभिनेता को फिल्म में अपने चरित्र के लिए वजन बढ़ाना पड़ा, जिसमें उन्हें कई गेट अप में दिखाया गया। हालांकि, उन्होंने मुख्य रूप से फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई- अरिवानंदम और उनके पिता सुब्रमणि है।

समीरा रेड्डी को फिल्म में प्रमुख महिला की भूमिका निभानी थी, लेकिन कहा जाता है कि अभिनेत्री ने पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण इसे छोड़ दिया। भूमिका अंततः वसुंधरा दास के पास चली गई, जिन्होंने 2000 में हे राम के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म के लिए संगीत संगीतकार देवा का था। एल्बम में 'मर्की विदैथा', 'पूकारा पुकारा', 'चिक्कीमुक्की कल्लू' और 'आई लाइक यू' सहित छह गाने शामिल थे। गीत 'आई लाइक यू' जर्मन गायक साशा द्वारा अपने पहले स्टूडियो एल्बम डेडिकेटेड टू (1998) के एकल 'आई फील लोनली' से प्रेरित था। दूसरी ओर, वसुंधरा दास और शंकर महादेवन द्वारा गाया गया 'पुकारा' लोकप्रिय एबीबीए नंबर 'टेक ए चांस ऑन मी' से प्रेरित था।

गर्भवती हैं नुसरत जहां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सामने आई ये पहली तस्वीर

मेरठ में डेन गेलेक्सी के कंट्रोल रुम में आग लगने से 2 लाख से अधिक केबिल हुई खाक, उपभोक्ता हुए परेशान

'नाज़ायज़ संबंध' थी उसकी शादी..., मौलाना ने नुसरत जहाँ को दी कलमा पढ़कर तौबा करने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -