रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हुई हत्या, 'वेलकम टू द पार्टी' से हुए थे मशहूर
रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हुई हत्या, 'वेलकम टू द पार्टी' से हुए थे मशहूर
Share:

हॉलीवुड के 20 वर्षीय रैपर पॉप स्मोक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो नकाबपोश बदमाशों ने रैपर के घर में घुसकर गोली मार दी हैं. स्मोक वेलकम टू द पार्टी और डायोर के लिए मशहूर थे. उन्होंने निकी मिनाज और ट्रैविस स्कॉट जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम किया हुआ था.

अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार लूट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दे दिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार 4:30 बजे दो नकाबपोश घर में दाखिल हुए और रैपर को एक के बाद एक कई गोलियां मार दीं. घायल स्मोक को एंबुलेंस की मदद से वेस्ट हॉलीवुड स्थित मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रैपर को जनवरी में कैनेडी नेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. उनपर म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए ली गई ब्लैक 2019 रॉल्स रॉयस चुराने का आरोप था. इतना ही नहीं उनपर आरोप थे की उन्होंने चोरी छुपे कार को न्यूयॉर्क भेजने की कोशिश भी की थी. हालांकि बाद में स्मोक को 250000 डॉलर की बेल पर छोड़ दिया गया था. अक्टूबर में पुलिस ने स्मोक समेत न्यूयॉर्क के पांच रैपर्स को हिप हॉप फेस्टिवल में परफॉर्म करने से ब्लॉक कर दिया गया था.

हॉलिवुड की मशहूर फिल्ममेकर स्टीवेन स्पीलवर्ग की बेटी बनीं पॉर्न स्टार

इस फिल्म में क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड साथ आएंगे नजर

केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -