भाई के साथ दुर्घटना हो गई कहकर युवती को उठा ले गए दरिंदे और कार में...
भाई के साथ दुर्घटना हो गई कहकर युवती को उठा ले गए दरिंदे और कार में...
Share:

इस समय देशभर में अपराध हो रहे हैं और ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. अब जो मामला सामने आया है वह फिरोजाबाद का है जहाँ की एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसे सुनसान इलाके में फेंकने के बाद वहां से फरार हो गए हैं. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि, ''युवती के साथ चार दरिदों ने बलात्कार किया और उसे एक सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गए.

पीड़िता मूलरूप से आगरा की रहने वाली बताई जा रही है. युवती हरि पर्वत पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने के लिए जा रही थी तभी एक आरोपी उसके पास आया और कहा कि आपके भाई के साथ दुर्घटना हो गई है. आरोपी ने यह कहकर युवती को अपनी कार में बैठा लिया.'' इसी के साथ आगे पुलिस ने कहा कि, ''आरोपी युवती को एतमादपुर इलाके में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

आरोपियों ने पीड़िता के साथ वारदात तो अंजाम देने के बाद उसे एक सुनसान इलाके में फेंक दिया और फरार हो गए. आरोपियों ने पीड़िता को पचोखरा पुलिस थाने के अंतर्गत लगने वाले गालिब गांव में एक सुनसान इलाके में फेंका था.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए छानबीन में जुटी हैं.

नौ साल की बेटी को घर ले गया बाप, सुबह माँ के पास लौटी तो खून से सने थे कपड़े और हो रही थी उल्टियां...

विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...

अंधविश्वास से घिरा देवर, ले ली भाभी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -