यूपी विधानसभा के 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव
यूपी विधानसभा के 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. इसी बीच मॉनसून सत्र आरम्भ होने से पहले ही विधानसभा के स्टाफ का टेस्ट हुआ जिनमे 20 कोरोना पॉजिटिव मिले है. सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा और अन्य करीब 600 कर्मचारियों का टेस्ट हो चुका था. अब उनमे 20 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले है जिनमे विधानसभा के स्टाफ में सुरक्षा गार्ड भी शामिल हैं. यूपी विधानसभा का मॉनसून सत्र 20 अगस्त से आरम्भ हो रहा है. मॉनसून सत्र से पहले सभी विधायकों और विधानसभा के कार्यकर्ताओं का कोरोना टेस्ट करवाया गया था.

विधानसभा का मॉनसून सत्र तीन दिन का होने वाला है. विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बीते दिनों ही यह बताया था कि, 'कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी एहतियात को लेकर वे सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर चुके हैं.' इसी के साथ विधानसभा के स्पीकर आज विधानसभा की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे. वहीँ इसके बाद आने वाले 19 अगस्त को सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक होने वाली है. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होने वाले हैं. बताया जा रहा है स्पीकर कोरोना से बचाव के लिए जरूरी एहतियात को लेकर सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक करने के बाद अब इस बैठक में शामिल होने वाले हैं.

वहीँ विधानसभा अध्यक्ष का कहना है सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए सदन में विधायकों की सीट के बीच एक सीट का गैप तक रखा जा चुका है. इसके आलावा लॉबी एरिया और दर्शक दीर्घा का भी उपयोग करने के बारे में भी कहा गया है. वहीँ बनाये गए नियमों के अनुसार 6 महीने के अंदर सत्र बुलाना जरूरी है इस वजह से तीन दिन का सत्र बुलाया गया है.

अब मौत से भर जाएंगे 'श्मशान', 10 गुना जानलेवा कोरोना वायरस मिला

TOSS ने जारी किया 10वीं और 12वीं का परीक्षा परिणाम

AIIMS के निम्न पदों पर निकली भर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -