Video: वो रहम की भीख मांगता रहा लेकिन नहीं मांगे दबंग, 10 सेकंड में मारे 20 डंडे
Video: वो रहम की भीख मांगता रहा लेकिन नहीं मांगे दबंग, 10 सेकंड में मारे 20 डंडे
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ कुछ लोग लाठी-डंडे से युवक को पीट रहे हैं। वहीं युवक दबंग से रहम की भीख मांग रहा है, लेकिन दबंग उसे पीटते जा रहे हैं। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी। हालाँकि पुलिस ने 151 में मामूली चालान काटकर आरोपियों को छोड़ दिया। इस मामले में पुलिस के इस रवैये को लेकर ग्रामीणों का गुस्से का माहौल है। जी हाँ, बताया जा रहा है पीड़ित का नाम कुलदीप है और वो अलीगंज के गैनी गांव का रहने वाला है। आप सुन सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पिटाई के दौरान 20 साल का कुलदीप दबंगों से पानी की गुहार लगाता रहा, लेकिन आरोपी उसे बेरहमी से पीटे ही जा रहे हैं।

अब इस मामले में पीड़ित कुलदीप का कहना है कि शाम 5 बजे से मंदिर में भंडारा चल रहा था। आपको बता दें कि इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत भंडारे से वापस आते समय गांव के कुछ दबंग युवकों ने उसे रास्ते में रोका और पीटने लगे। उसके बाद उसे एक कच्चे रास्त पर ले गए और वहां आधा घंटे तक डंडों से पीटते रहे। दबंगों ने कुलदीप क्यों मारा अभी इसकी वजह नहीं पता चल पाई है। ऐसा बताया जा रहा है कि इनके बीच कोई पुराना विवाद था जिसके चलते कुलदीप को पीटा गया।

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

पीड़ित कुलदीप का कहना है वो आरोपी सुखपाल, रामौतार, भगवान दास और पिंटू को जानता है, ये सभी गांव के ही रहने वाले हैं, पीड़ित का कहना है कि आरेापियों ने हत्या करने के इरादे से पीटा है साथ ही उन्होंने उससे कुछ रुपये भी छीन लिए। इस मामले पर SP देहात बरेली राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पूरे मामले में जांच कराई जा रही है। थाना प्रभारी से भी पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, युवक ने 2 बहनों, पिता और दादी का किया कत्ल

मसाज के बाद तिहाड़ में फल और ड्राई फ्रूट्स कहते सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल

मुश्किलों में फंसे क्रिकेटर युवराज सिंह, देना पड़ सकता है एक लाख रुपये तक का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -